scriptअवैध रेत के ट्रैक्टर ने ली स्कूल जा रहे बच्चे की जान | Tractor of illegal sand took another life on Friday | Patrika News
बड़वानी

अवैध रेत के ट्रैक्टर ने ली स्कूल जा रहे बच्चे की जान

स्कूल जा रहे 10वीं के छात्र को रौंदा, घटना के बाद ट्रैक्टर छोड़कर भागा चालक, छात्र को जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई

बड़वानीNov 03, 2018 / 10:32 am

मनीष अरोड़ा

Tractor of illegal sand took another life on Friday

Tractor of illegal sand took another life on Friday

बड़वानी. अवैध रेत के ट्रैक्टर ने शुक्रवार को एक और जान ले ली। स्कूल जा रहे छात्र को पाटी नाका क्षेत्र में तेज गति से जा रहे अवैध रेत से भरे ट्रैक्टर ने रौंद दिया। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से भाग निकला। घटना के बाद घायल छात्र को जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित परिजन थाने पहुंचे और ट्रैक्टर चालक के खिलाफ कार्रवाईकी मांग की। पुलिस ने अवैध रेत से भरा ट्रैक्टर जब्त कर आरोपित चालक के खिलाफ केस दर्ज किया।
स्कूल जाने के लिए निकला था छात्र
पाटी नाका क्षेत्र के हनुमान मंदिर चौक निवासी वासू उर्फ राजवर्धनसिंह राठौड़ (16) एक निजी स्कूल में कक्षा 10वीं का छात्र है। शुक्रवार 11 बजे रोज की तरह वो अपने घर से स्कूल जाने के लिए निकला था। पाटी नाका क्षेत्र में बावनगजा रोड से आ रहे रेत से भरे ट्रैक्टर क्रमांक एमपी-46-ए-3538 के चालक ने तेज गति से चलाते हुए उसे रौंद दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रैक्टर काफी तेज गति में था और चालक से नियंत्रित नहीं हुआ। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची डायल 100 पुलिस ने घायल छात्र को जिला अस्पताल पहुुंचाया, लेकिन उसका खून काफी बह चुका था। इसके बाद परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
एक माह में दूसरी घटना
अवैध रेत परिवहन में लगे ट्रैक्टर द्वारा एक माह में ही दो लोगों को रौंद दिया गया है। पिछले माह 3 अक्टूबर को भी जामदा बसावट में रेत से भरे ट्रैक्टर ने अपने घर के बाहर खेल रही डेढ़ वर्षीय बालिका को रौंद दिया था। वहीं, ताजा घटना में एक छात्र ट्रैक्टर से मौत का शिकार हुआ है। उल्लेखनीय ये है कि वासू अपने छोटे भाई के साथ ही स्कूल जाता था, शुक्रवार को वासू का छोटा भाई साथ नहीं था। अन्यथा वो भी किसी घटना का शिकार हो जाता।
आरोपित की तलाश जारी
आरोपित ट्रैक्टर चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। साथ ही ट्रैक्टर के मालिक का भी पता लगाया जा रहा है।
-गजेंद्रसिंह ठाकुर, एएसआई शहर कोतवाली

Home / Barwani / अवैध रेत के ट्रैक्टर ने ली स्कूल जा रहे बच्चे की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो