scriptभाई ने दोस्तों के साथ बहन से किया गैंगरेप, फिर गला दबाकर हत्या | 10 year old girl got gang raped and murder | Patrika News

भाई ने दोस्तों के साथ बहन से किया गैंगरेप, फिर गला दबाकर हत्या

locationबस्सीPublished: May 24, 2020 08:05:59 pm

Submitted by:

vinod sharma

रिश्ते शर्मसार: मनोहरपुर में नाबालिग से सामूहिक बलात्कार

gang_rape.jpg
मनोहरपुर/शाहपुरा(जयपुर). मनोहरपुर पुलिस थाना इलाके में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। सात दिन पहले सगे भाई ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग बहन के साथ सामूहिक बलात्कार (gang rape) किया और फिर गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने शनिवार को बालिका के सगे भाई सहित चार जनों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया।
पहाड़ी की तलहटी में मिला शव….
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात सुलेश चौधरी ने बताया कि मनोहरपुर पुलिस थाने में 18 मई को टोडी स्थित धाबाई ईंट भट्टें पर काम करने वाले एक व्यक्ति ने अपनी 10 वर्षीय पुत्री के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। पुलिस ने तीन दिन की कठोर मेहनत के बाद में 21 मई शाम करीब 5 बजे मिश्रावास इलाके के पहाड़ी तलहटी में बालिका का शव बरामद किया। जांच में बालिका का गला दबाकर हत्या करना और बलात्कार की पुष्टि हुई।
कॉल डिटेल, मोबाइल लॉकेशन से पकड़ा….
टीम ने कॉल डिटेल, मोबाइल लॉकेशन और टोड़ी ईंट भट्टें पर काम करने वाले लोगों से पूछताछ कर साक्ष्य जुटाने शुरू किए। इस बीच आरोपी सगा भाई व तीन जने जांच में सहयोग कर रहे थे। ताकि पुलिस को संदेह नहीं हो। पुलिस ने चारों युवकों से सख्ती से पूछताछ की तो वारदात कबूली। जिस पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
इस तरह घटना को अंजाम…
पुलिस ने बताया कि मृतक बालिका मंदबुद्धि थी। वह अपना दैनिक कार्य भी स्वयं नहीं कर पाती थी। मृतका के भाई ने 3 पड़ौसी के साथ मिलकर बालिका को टोडी ग्राम पंचायत के मिश्रावास वन क्षेत्र में ले जाकर बलात्कार किया। बाद में गला दबाकर हत्या कर दी। साथ ही पहाड़ी की तलहटी में एक नाले में डाल दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो