भाई ने दोस्तों के साथ बहन से किया गैंगरेप, फिर गला दबाकर हत्या

रिश्ते शर्मसार: मनोहरपुर में नाबालिग से सामूहिक बलात्कार

By: vinod sharma

Updated: 24 May 2020, 08:10 AM IST

मनोहरपुर/शाहपुरा(जयपुर). मनोहरपुर पुलिस थाना इलाके में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। सात दिन पहले सगे भाई ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग बहन के साथ सामूहिक बलात्कार (gang rape) किया और फिर गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने शनिवार को बालिका के सगे भाई सहित चार जनों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया।

पहाड़ी की तलहटी में मिला शव....
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात सुलेश चौधरी ने बताया कि मनोहरपुर पुलिस थाने में 18 मई को टोडी स्थित धाबाई ईंट भट्टें पर काम करने वाले बरेली निवासी एक व्यक्ति ने अपनी 10 वर्षीय पुत्री के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। पुलिस ने तीन दिन की कठोर मेहनत के बाद में 21 मई शाम करीब 5 बजे मिश्रावास इलाके के पहाड़ी तलहटी में बालिका का शव बरामद किया। जांच में बालिका का गला दबाकर हत्या करना और बलात्कार की पुष्टि हुई।

कॉल डिटेल, मोबाइल लॉकेशन से पकड़ा....
टीम ने कॉल डिटेल, मोबाइल लॉकेशन और टोड़ी ईंट भट्टें पर काम करने वाले लोगों से पूछताछ कर साक्ष्य जुटाने शुरू किए। इस बीच आरोपी सगा भाई व तीन जने जांच में सहयोग कर रहे थे। ताकि पुलिस को संदेह नहीं हो। पुलिस ने चारों युवकों से सख्ती से पूछताछ की तो वारदात कबूली। पुलिस ने सगे भाई सहित बरेली निवासी अमजद अली, शाजीद व वाजीद को गिरफ्तार किया।

इस तरह घटना को अंजाम...
पुलिस ने बताया कि मृतक बालिका मंदबुद्धि थी। वह अपना दैनिक कार्य भी स्वयं नहीं कर पाती थी। मृतका के भाई ने पड़ौसी शाजीद, वाजीद और अमजद के साथ मिलकर बालिका को टोडी ग्राम पंचायत के मिश्रावास वन क्षेत्र में ले जाकर बलात्कार किया। बाद में गला दबाकर हत्या कर दी। साथ ही पहाड़ी की तलहटी में एक नाले में डाल दिया।

vinod sharma Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned