scriptकोरोना संक्रमण: बाजार बंद रखने का निर्णय | Corona Transition: Decision to Keep the Market Closed | Patrika News
बस्सी

कोरोना संक्रमण: बाजार बंद रखने का निर्णय

व्यापार मंडल की बैठक कोरोना से बचाव को लेकर ग्राहकों को मास्क लगाने के लिए जागरूक करने और बिना मास्क दुकान में एंट्री नहीं देने का संकल्प लिया

बस्सीSep 26, 2020 / 12:00 am

Gourishankar Jodha

कोरोना संक्रमण: बाजार बंद रखने का निर्णय

कोरोना संक्रमण: बाजार बंद रखने का निर्णय

चीथवाड़ी। कोरोना के बढ़ते संक्रमण से बचाव के लिए व्यापारियों ने बैठक आयोजित कर हर माह की अंतिम तारिख को बाजार बंद रखने का निर्णय लिया गया।
ग्राम बांसा खाल्डा के व्यापार मंडल की बैठक शुक्रवार को बिलौंची के रामरूणिजा धाम पर आयोजित हुई, जिसमें व्यापार मंडल की नवीन कार्यकारिणी गठित की। साथ ही मंडल की नवीन कार्यकारिणी का गठन किया।
इन नियमों का पालन करने का संकल्प
इस मौके पर बाजार बंद रखने और व्यापार संबंधित मुद्दों पर चर्चा की गई। साथ ही कोरोना से बचाव को लेकर ग्राहकों को मास्क लगाने के लिए जागरूक करने और बिना मास्क दुकान में एंट्री नहीं देने का संकल्प लिया। मंडल प्रवक्ता सोहनलाल शर्मा ने बताया कि बैठक में हर माह की अंतिम तारीख को बाजार बंद रखने का निर्णय किया है।
यह रहे उपस्थित
कार्यकारिणी में सूरजमल माधुका को अध्यक्ष बनाया गया है। वहीं कानाराम सैनी को मंत्री, शैतान भरड़ा को उपाध्यक्ष, किशोर शर्मा को कोषाध्यक्ष बनाया गया है। इस मौके पर प्रभु पंचौली, गोपी रुंडला, जेपी कपुरिया, हनुमान जाट, रामस्वरूप सैनी, शंकर बराला, मोहन सैनी, गोपाल कु हार, रमेश जाट, प्रेम सैनी, रामस्वरूप सैनी, विकाश पाटीवाला, बाबूलाल सैनी, मुरली पंचौली, दिनेश फौजी, शि भूदयाल सैनी मौजूद थे।

Home / Bassi / कोरोना संक्रमण: बाजार बंद रखने का निर्णय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो