scriptरात भर लुटेरों को खोजती रही पुलिस, सुबह नशा उतरा तो खुला लूट का राज | fake information of robbery | Patrika News
बस्सी

रात भर लुटेरों को खोजती रही पुलिस, सुबह नशा उतरा तो खुला लूट का राज

2 लाख 60 हजार की नकदी व मोबाइल लूट का मामला

बस्सीFeb 11, 2022 / 02:06 am

vinod sharma

रात भर लुटेरों को खोजती रही पुलिस, सुबह नशा उतरा तो खुला लूट का राज

रात भर लुटेरों को खोजती रही पुलिस, सुबह नशा उतरा तो खुला लूट का राज,रात भर लुटेरों को खोजती रही पुलिस, सुबह नशा उतरा तो खुला लूट का राज,रात भर लुटेरों को खोजती रही पुलिस, सुबह नशा उतरा तो खुला लूट का राज

विराटनगर (जयपुर)। पुलिस थाने में बुधवार रात एक जने ने लूट की झूठी सूचना देकर रातभर करीब 6 घंटे पुलिस की परेड करवा दी। लूट की सूचना पर पुलिस ने जिले में नाकाबंदी करवाई। पुलिस परिवादी को लेकर रात भर लुटेरों को खोजती रही। गुरुवार तड़के जब परिवादी का शराब का नशा उतरा तो पुलिस को असली कहानी बताई तो पुलिस भी चौंक गई।
ये भी पढ़े: मौत से पहले का वो आखरी कॉल – मैं पूरी तरह से झुलस चुका हूं, नहीं बच पाऊँगा…मम्मी-पापा का ख्याल रखना

थानाप्रभारी रामअवतार मीणा ने बताया कि बुधवार रात करीब 10 बजे तालवा ग्राम पंचायत के घाटा बाहर निवासी राजेश कुमार गुर्जर पुत्र रिछपाल गुर्जर ने पुलिस चौकी मैड़ पहुंचकर सूचना दी कि वह जवानपुरा से बाइक पर सवार होकर आ रहा था। रात करीब 9.30 बजे नवरंगपुरा के पास घाटे वाले हनुमान मंदिर के आगे जीप सवार करीब पांच युवकों ने रुकवाकर मेरे से करीब 2 लाख 60 हजार की नकदी व मोबाइल लूट ले गए।
जिलेभर में नाकाबंदी करवाई…
पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घटना की उच्चाधिकारियों को सूचना दी और जिलेभर में नाकाबंदी करवाई। सूचना पर कोटपूतली एसपी, शाहपुरा सीओ सुरेंद्र कृष्णिया, शाहपुरा थानाप्रभारी विजेंद्र सिंह सहित कई पुलिसकर्मी विराटनगर पहुंचे और घटना की सूचना ली। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।
ये भी पढ़े: यहां JCB से मिलाया 242 क्विंटल चूरमा, 6 क्विंटल काजू बादाम किशमिश डाले

सुबह 5 बजे नशा उतरा तो चौंकी पुलिस…
इसके बाद विराटनगर थानाप्रभारी मैड़ पुलिस चौकी पहुंचे एवं पीड़ित के बताए अनुसार रातभर सड़क मार्गो पर लुटेरों को तलाश की। सुबह करीब 4 बजे पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल करवाया तो शराब पीने की पुष्टि हुई। वहीं करीब 5 बजे पीड़ित का नशा उतरा तो उसने पुलिस को घटना की झूठी सूचना देना बताया। तब जाकर सुबह पुलिस ने राहत की सांस ली।
घटना की नहीं हुई तस्दीक….
पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह सब्जी का काम करता है एवं उसके ड्राइवर मनोज एवं रामचंद्र ने उसको 2 लाख 60 हजार रुपए दिए थे। जिसको लेकर वह जवानपुरा से बाइक पर घर जा रहा था। पुलिस ने तस्दीक के लिए मनोज व रामचंद्र जाट से पूछताछ की तो उन्होंने कोई रुपए नहीं देने की बात कही। जिस पर मामले की पोल खुल गई।

Home / Bassi / रात भर लुटेरों को खोजती रही पुलिस, सुबह नशा उतरा तो खुला लूट का राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो