नकली नोट बनाने का कारखाना पकड़ा

नकली नोट छापने वाले दोनों आरोपितों को न्यायालय में पेश करने के बाद भेजा न्यायिक अभिरक्षा में

By: Gourishankar Jodha

Updated: 21 Nov 2020, 11:37 PM IST

बगरू। बगरू थानान्तर्गत हरध्यानपुरा में एक ट्रांसपोर्ट कम्पनी के ऑफिसनुमा दुकान में नकली नोट छापने वाले गिरफ्ïतार दो आरोपितों को दो दिन की रिमाण्ड अवधि के बाद पुलिस के द्वारा शनिवार को उन्हें न्यायालय में पेश किया गया। जहां पर उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।
गौरतलब है कि स्थानीय पुलिस ने गुरुवार को जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर स्थित ग्राम हरध्यानपुरा में नकली नोट बनाने के कारखाने का पर्दाफाश करते हुए दो जनों को गिरफ्तार कर उनके पास से तैयार 42100 रुपए के नकली नोट, लेपटॉप, प्रिन्टर, चार्जर, लेमिनेशन मशीन, स्याही व कागज अन्य उपकरण तथा एक वाहन को जब्त किया गया था।

न्यायिक अभिरक्षा में भेजा
पुलिस उपनिरीक्षक मोतीलाल शर्मा ने बताया कि जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर हरध्यानपुरा में एक ट्रांसपोर्ट कम्पनी के ऑफिसनुमा दुकान में नकली नोट छापने वाले दो आरोपित संदीप चौधरी निवासी डाकिपूरा थाना मौलासर जिला नागौर हाल निवासी कैनरा बैंक के पीछे जेपी कॉलोनी बगरू तथा सुभाष कुमावत निवासी दहमीकला को गिरफ्ïतार कर दो दिन की रिमाण्ड अवधि के बाद पुलिस के द्वारा शनिवार को उन्हे न्यायालय में पेश किया गया, जहां पर उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

Show More
Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned