scriptशहीद मुकेश कुमार के परिजनों का अजमेर में सम्मान | Family of martyr Mukesh Kumar honored in Ajmer | Patrika News
बस्सी

शहीद मुकेश कुमार के परिजनों का अजमेर में सम्मान

सीआरपीएफ के डीआईजी व कमाण्डेण्ट ने किया सम्मानित

बस्सीDec 11, 2019 / 08:18 pm

Satya

शहीद मुकेश कुमार के परिजनों का अजमेर में सम्मान

शहीद मुकेश कुमार के परिजनों का अजमेर में सम्मान

शहीद मुकेश कुमार के परिजनों का अजमेर में सम्मान


सीआरपीएफ के डीआईजी व कमाण्डेण्ट ने किया सम्मानित

शाहपुरा।

शाहपुरा क्षेत्र के ग्राम रामपुरा निवासी शहीद मुकेश कुमार बुनकर के परिजनों का केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल अजमेर के अधिकारियों की ओर से सम्मानित किया गया।
सीआरपीएफ के पुलिस उपमहानिरीक्षक कार्यालय अजमेर में सीआरपीएफ के डीआईजी पुखराज जयपाल, कमाण्डेण्ट महेन्द्र सिंह व अन्य अधिकारियों ने शहीद की पत्नी वीरांगना बीना देवी, भाई विकासचंद व पुत्र बृजेश जेवरिया का सम्मान किया। इस दौरान सीआरपीएफ के डीसी नरेश चौधरी व बी एल मीणा, एसी राजीव शर्मा, महेन्द्र सिंह, विजय सिंह, राजेंद्र सिंह व अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।
उन्होंने शहीद के परिजनों को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। साथ ही अधिकारियों ने शहीद के परिजनों से कुशलक्षेम पूछी, उनकी समस्याएं सुनी और हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

शहीद के पुत्र बृजेश ने बताया कि परिवार कल्याण दिवस के उपलक्ष्य में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान सीआरपीएफ के डीआईजी ने कहा की शहीद परिवार के साथ हम हमेशा साथ है और जल्द से सभी समस्याओं का समाधान करेंगे। सामाजिक कार्यकर्ता पूरणमल बुनकर ने शहीद के नाम पर विद्यालय का नामकरण करने की मांग की।

खेमचंद निठारवाल का राष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतियोगिता के लिए चयन

– खेमचंद निठारवाल का राष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतियोगिता के लिए चयन

राडावास।

क्षेत्र के ग्राम हनुतिया के तेजपुरा निवासी खेमचंद निठारवाल का 63वीं नेशनल निशानेबाजी प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है। नेशनल राइफल एसोसिएशन के सचिव राजीव भाटिया ने बताया की खेमचंद निठारवाल का चयन राजस्थान राइफल एसोसिएशन की ओर से 63वीं नेशनल निशानेबाजी प्रतियोगिता भोपाल के लिए हुआ है।
यह प्रतियोगिता मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 7 दिसम्बर से 4 जनवरी तक आयोजित होगी। प्रतियोगिता में खेमचंद 50 मीटर और 10 मीटर पिस्टल निशानेबाजी शूटिंग में हिस्सा लेंगे। इधर, खेमचंद के नेशनल प्रतियोगिता में चयनित होने पर उसके परिजनों व क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर रही।

Home / Bassi / शहीद मुकेश कुमार के परिजनों का अजमेर में सम्मान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो