scriptJaipur-Bhilwara Mega Hive – जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे पर पशुओं का जमावड़ा | Gathering of animals on the Jaipur-Bhilwara mega highway | Patrika News
बस्सी

Jaipur-Bhilwara Mega Hive – जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे पर पशुओं का जमावड़ा

वाहन चालक परेशान, ग्रामीणों में मेगा हाइवे कम्पनी के अधिकारियों के खिलाफ व्याप्त रोष

बस्सीFeb 10, 2021 / 03:54 pm

Gourishankar Jodha

Jaipur-Bhilwara Mega Hive - जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे पर पशुओं का जमावड़ा

Jaipur-Bhilwara Mega Hive – जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे पर पशुओं का जमावड़ा

रेनवाल मांजी। जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे रेनवाल मांजी सड़क मार्ग पर मेगा हाइवे कम्पनी के अधिकारियों की अनदेखी के चलते आवारा पशुओं का जमावड़ा लगने से लोग दुर्घटना में घायल हो रहे हंै, वाहन चालक व राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं।
ग्रामीणों ने बताया कि जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे टीलावाला मोड से लेकर रेनवाल मांजी श्मशानघाट तक सड़क मार्ग पर आवारा पशुओं का जमावाड़ा लगने की वजह से सड़क मार्ग से होकर गुजरने वाले कई दुपहिया वाहन चालक पशुओं को बचाने के चक्कर में गिरकर घायल होने से मेगा हाइवे परेशानियों का सबब बना हुआ हैं।
पिछले दो महिनों से जस की तस बनी
ग्रामीणों के द्वारा जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे कम्पनी के कर्मचारियों व अधिकारियों को रेनवाल मांजी बस स्टैंड के बे्रकरों के पास, रेनवाल मांजी बजरी मंडी घुमाव के पास, पहाडिया मोड़ घुमाव के पास, टीलावाला घुमाव के पास आवारा पशुओं के जमावाडा को हटवाने व सड़क मार्ग की दाती पर मिट्टी डलवाकर सही करवाने के बारे में अनेक बार अवगत कराने के बावजूद समस्या पिछले दो महिनों से जस की तस बनी हुई हैं। इस कारण ग्रामीणों व वाहन चालकों में मेगा हाइवे कम्पनी के अधिकारियों के खिलाफ व्याप्त रोष हैं। समाजसेवी धर्मेन्द्र निठारवाल के द्वारा सार्वजनिक निर्माण मंत्री को पत्र भेजकर सड़क की दाती को सही करवाने की मांग की हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो