scriptजयपुर ग्रामीण : 3 साल की मासूम के साथ दरिंदगी करने वालों को फांसी हो, शाहपुरा में कैंडल मार्च निकाला | Jaipur rural : 3 year old innocent people hanging, hanging candles i | Patrika News
बस्सी

जयपुर ग्रामीण : 3 साल की मासूम के साथ दरिंदगी करने वालों को फांसी हो, शाहपुरा में कैंडल मार्च निकाला

-शाहपुरा में जताया आक्रोश
 

बस्सीJun 11, 2019 / 03:14 pm

Satya

sp

जयपुर ग्रामीण : 3 साल की मासूम के साथ दरिंदगी करने वालों को फांसी हो, शाहपुरा में कैंडल मार्च निकाला


-शाहपुरा में आक्रोश जताया

शाहपुरा।

मासूम बच्चियों व महिलाओं के साथ हो रही दरिंदगी को लेकर देशभर में आक्रोश है। अलीगढ़ में ३ साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी की घटना को लेकर रणवीर सेवा समिति शाहपुरा के कार्यकर्ताओं समेत आम जनता ने शाहपुरा स्थित पीपली तिराहा पर आक्रोश जताया।
इसके बाद दरिंदों को शीघ्र फांसी की सजा देने देने और मासूम बालिका को न्याय दिलाने की मांग को लेकर सोमवार देर शाम को पीपली तिराहा पर कैंडल मार्च भी निकाला।

समिति नगर अध्यक्ष भानू पलसानिया व ब्लॉक अध्यक्ष धर्मपाल यादव ने कहा कि अलीगढ़ उत्तर प्रदेश में मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले सहित रेप के अन्य मामलों के अपराधियों को जल्द से जल्द कठोर सजा मिलनी चाहिए। लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ से दोषियों को मौत की सजा दिलाने की मांग की।
इस मौके पर विक्रम कसाणा, भोजराज भांभू, रामलाल भांभू, सांवरमल गुर्जर, अंकित खटाणा, हिमांशु मिश्रा, पुष्पेन्द्र मीणा, देवेन्द्र शर्मा, तरूण शर्मा, अमरसिंह पलसानिया, मुकेश देवन्दा, संतोष कुमार समेत कई लोग उपस्थित रहे।

जलदाय कर्मचारी के साथ मारपीट
पुलिस ने मामला दर्ज कर की जांच शुरू


अमरसर. करीरी गांव में जोधपुरा से जाने वाली पाइप लाइन में अवैध कनेक्शन विच्छेद करने के दौरान एक जने ने जलदाय विभाग अमरसर के अधीन करीरी जल योजना पर कार्यरत कार्मिक श्यामसुंदर शर्मा के साथ मारपीट की।
इस संबंध में अमरसर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है। कनिष्ठ अभियंता ने बताया कि जोधपुरा गांव से करीरी गांव को जाने वाली राइजिंग पाइपलाइन में अवैध कनेक्शन होने की शिकायत मिली थी। जिस पर जलदाय कर्मी श्याम सुंदर शर्मा ने जांच की तो मुख्य पाइप लाइन में अवैध कनेक्शन मिले।

रिपोर्ट में आरोप है कि अवैध कनेक्शन हटाने की कार्रवाई के दौरान बालूराम मीणा ने आकर कर्मचारी के साथ मारपीट की व कपड़े फाड़ दिए।
सूचना पर जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभियंता दयाराम चौधरी मय पुलिस जाब्ता के मौके पर पहुंचे और अवैध कनेक्शन को विच्छेद किया। कनिष्ठ अभियंता ने बताया कि इस पाइप लाइन से करीरी मुख्य गांव में पेयजल सप्लाई होती है। अवैध कनेक्शन की वजह से जलापूर्ति कई दिनों से प्रभावित हो रही थी। लाइन में तीन अवैध कनेक्शन पाए है, जिनकों कटवा दिया गया।

Home / Bassi / जयपुर ग्रामीण : 3 साल की मासूम के साथ दरिंदगी करने वालों को फांसी हो, शाहपुरा में कैंडल मार्च निकाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो