scriptयुवाओं को डिजिटल मार्केटिंग से बिजनेस ग्रोथ के टिप्स दे रहे मनीष यादव | Manish Yadav giving tips for business growth through digital marketing | Patrika News
बस्सी

युवाओं को डिजिटल मार्केटिंग से बिजनेस ग्रोथ के टिप्स दे रहे मनीष यादव

व्यावसायिक लक्ष्यों को अपना मुख्य फोकस रखते हुए, वे उपयुक्त वेब ब्रांडिंग रणनीतियाँ, नवीनतम तकनीकें लागू करते हैं। इसके अलावा वे तब तक प्रयास करते रहते हैं जब तक कि आप उनके ऑनलाइन मार्केटिंग प्रयासों के माध्यम से अपने व्यावसायिक लक्ष्यों को पूरा नहीं कर लेते।

बस्सीJan 28, 2022 / 11:10 pm

Gaurav Mayank

युवाओं को डिजिटल मार्केटिंग से बिजनेस ग्रोथ के टिप्स दे रहे मनीष यादव

युवाओं को डिजिटल मार्केटिंग से बिजनेस ग्रोथ के टिप्स दे रहे मनीष यादव

जयपुर। अधिकांश लोग डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म से अच्छी तरह से परिचित हैं, लेकिन इन चैनलों का उपयोग, व्यावसायिक दृष्टिकोण से पूरी तरह से अलग है। इसलिए यह जरूरी नहीं है कि एक सामान्य उपयोगकर्ता किसी व्यवसाय को डिजिटल रूप से विपणन करने में अच्छा हो। इसलिए, कई वर्षों का अनुभव रखने वाले ऑनलाइन मार्केटिंग विशेषज्ञ के अलावा कोई भी इंटरनेट पर आपके व्यवसाय को बढ़ावा देने पर अपेक्षित परिणामों का आश्वासन नहीं दे सकता है। डिजिटल मार्केटिंग एक्सपर्ट मनीष यादव (Digital Marketing Expert Manish Yadav) युवाओं को टिप्स देकर उन्हें अपने बिजनेस को बढाने में मदद कर रहे।
बिजनेस मॉडल हिट करने पर लिखी किताब
मनीष यादव (Digital Marketing Expert Manish Yadav) एक सीरियल उद्यमी और डिजिटल मार्केटर हैं। वह डिजिटल मीडिया की मदद से लोगों को अपना ऑनलाइन कारोबार बढ़ाने में मदद करते हैं। वह व्यवसाय को बढ़ावा देने के लिए 21 उपाय नामक अपनी पुस्तक के लेखक भी हैं और एक डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी “डीजी एक्स सॉल्यूशन मीडिया के संस्थापक भी हैं। उन्होंने बताया कि मेरा हमेशा से यही उद्देश्य रहा है कि वह कुछ ऐसा अनोखा काम करें जिससे उनके माता-पिता गर्व महसूस करें।
मनीष यादव (Digital Marketing Expert Manish Yadav) एक सामान्य डिजिटल मीडिया उपयोगकर्ता के मुकाबले डिजिटल मीडिया को काफी अच्छी तरीके से जानते और समझते हैं। वो वेब पर आपके व्यवसाय को बढ़ावा देने के लिए आपकी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए सबसे उपयुक्त हैं। अपने व्यावसायिक लक्ष्यों को अपना मुख्य फोकस रखते हुए, वे उपयुक्त वेब ब्रांडिंग रणनीतियाँ, नवीनतम तकनीकें लागू करते हैं। इसके अलावा वे तब तक प्रयास करते रहते हैं जब तक कि आप उनके ऑनलाइन मार्केटिंग प्रयासों के माध्यम से अपने व्यावसायिक लक्ष्यों को पूरा नहीं कर लेते।

Home / Bassi / युवाओं को डिजिटल मार्केटिंग से बिजनेस ग्रोथ के टिप्स दे रहे मनीष यादव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो