scriptइस पंचायत चुनाव में सास-बहू आमने सामने | Mother-in-law face to face in this panchayat election | Patrika News
बस्सी

इस पंचायत चुनाव में सास-बहू आमने सामने

– वार्ड 15 के पंचायत समिति सदस्य चुनाव में सास-बहू आमने-सामने- नवगठित अजीतगढ़ पंचायत समिति पंचायत चुनाव 2020- सास लड़ रही है भाजपा से तो बहू ने निर्दलीय ताल ठोकी

बस्सीNov 14, 2020 / 12:06 am

Gourishankar Jodha

इस पंचायत चुनाव में सास-बहू आमने सामने

इस पंचायत चुनाव में सास-बहू आमने सामने

गढ़टकनेत। नवगठित अजीतगढ़ पंचायत समिति के 1 दिसंबर को होने वाले चुनाव में वार्ड नंबर 15 से सास-बहू आमने सामने हैं। सास भाजपा से तो बहू निर्दलीय चुनाव लड़ रही है, जिस कारण गढ़टकनेत में चुनाव मुकाबला रौचक होगा।
जानकारी के अनुसार नवगठित अजीतगढ़ पंचायत समिति बनने के बाद 23 वार्ड बनाए गए थे, जिनके पंचायत समिति सदस्य चुनाव में नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के बाद तस्वीर साफ हो गई है।
कुल 8000 मतदाता
जानकारी के अनुसार अजीतगढ़ नवगठित पंचायत समिति के वार्ड नंबर 15 में गढ़टकनेत एवं हथौरा ग्राम पंचायत का गांव मडूस्या आता है। जिस कारण गढ़टकनेत ग्राम पंचायत में 6२00 एवं मडूस्या गांव में 1800 मतदाता हैं। कुल 8000 मतदाता हैं। इस वार्ड से कांग्रेस से मुन्नीदेवी गुर्जर, भाजपा से रामप्यारी दूधवाल, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक दल से सरितादेवी एवं निर्दलीय कमलेश दूधवाल चुनाव लड़ रही है। जिनमें रामप्यारी सास तो कमलेश बहू है, जो आमने-सामने चुनाव लड़ रही हैं। इस कारण भाजपा ने सास रामप्यारी दूधवाल को प्रत्याशी बनाया है तो बहू कमलेश निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं।
दूधवाल का परिवार भाजपा से जुड़ा
रामप्यारी दूधवाल गढ़टकनेत से सरपंच रह चुकी है एवं रामप्यारी के पति स्वर्गीय नाथूराम दूधवाल भी कई बार गढ़टकनेत के सरपंच रह चुके हैं। जानकारी के अनुसार रामप्यारी दूधवाल का परिवार शुरू से ही भाजपा से जुड़े हुए हैं एवं पूर्व पंचायत राज्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता रहे स्व. हरलाल सिंह खर्रा के करीबी रहे हैं, लेकिन यह तो समय ही बता पायेगा कि ऊंट किस करवट बैठता है, लेकिन जब से पंचायत समिति के चुनाव होना शुरू हुए हैं तब से लेकर आज तक वार्ड नंबर 15 में पंचायत समिति सदस्य के चुनाव में कांग्रेस का ही कब्जा रहा है।

Home / Bassi / इस पंचायत चुनाव में सास-बहू आमने सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो