scriptmurder : यूनिवर्सिटी के सामने गोली मारकर युवक की हत्या, 2 माह में हत्या व शव मिलने की चौथी घटना | murder : Youth shot dead near University on Jaipur Delhi highway | Patrika News
बस्सी

murder : यूनिवर्सिटी के सामने गोली मारकर युवक की हत्या, 2 माह में हत्या व शव मिलने की चौथी घटना

jaipur today crime news in hindi युवक की कनपटी पर लगी हुई गोली
अजमेर बायपास हाइवे के पास पड़ा मिला था शव

बस्सीDec 08, 2019 / 06:16 pm

Surendra

murder : यूनिवर्सिटी के सामने गोली मारकर युवक की हत्या, 2 माह में हत्या व शव मिलने की चौथी घटना

murder : यूनिवर्सिटी के सामने गोली मारकर युवक की हत्या, 2 माह में हत्या व शव मिलने की चौथी घटना

चंदवाजी. थाना इलाके में अजमेर बायपास एक्सप्रेस हाईवे Ajmer Bypass Express Highway पर सुंदरपुरा के पास सर्विस रोड के किनारे बीती रात एक युवक का लहूलुहान शव पड़ा मिला। पुलिस की प्राम्भिक जांच में युवक की गोली मारकर हत्या करना माना जा रहा है। युवक के सिर में दायीं ओर कान के नीचे गोली लगी हुई है। मौके से गोली का खाली कारतूस भी बरामद किया गया। चंदवाजी थाना क्षेत्र में पिछले दो माह में हत्या व शव मिलने की चौथी वारदात है। रविवार सुबह एफएसएल एवं डॉग स्क्वायड टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। हालांकि देर शाम तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई। युवक की पहचान के लिए पुलिस ने आसपास सहित जिले के पुलिस थानों में फोटो भिजवाई।
थाना प्रभारी विक्रांत शर्मा ने बताया कि शनिवार रात को प्रताप यूनिवर्सिटी के पास सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे तो शव के आसपास काफी मात्रा में खून फैला हुआ था। पास में किसी वाहन का टूटा हुआ शीशा भी मिला है। जमवारामगढ़ डीएसपी भी पहुंचे।सुबह मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई।(नि.सं.)
…किसी कैब या टैक्सी चालक हो रहा प्रतीत

पुलिस के मुताबिक युवक ने नीले रंग की पेंट, पिंक कलर का शर्ट और पीले रंग की जैकेट पहने हुए हैं। जो किसी कैब या टैक्सी का चालक प्रतीत होता है। पुलिस ने बताया कि टैक्सी संचालकों से भी जानकारी ली जा रही है। जयपुर से पहुंची एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम ने करीब एक घंटे तक बारिकी से जांच की और साक्ष्य जुटाए। मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (यातायात) सुलेश चौधरी, जमवारामगढ़ पुलिस उपाधीक्षक लाखन मीणा भी पहुंचे।
2 माह में हत्या की 4 वारदातें

चंदवाजी थाना इलाके में बीते 2 माह में हत्या की 4 वारदातें हो चुकी है, जिनमें से अभी तक पुलिस तीन वारदात का खुलासा नहीं कर पाई। पहली वारदात अचरोल में सरस डेयरी के पास ससुराल आए एक युवक की सिर पर पत्थर से वार कर हत्या की गई थी। यह वारदात करीब डेढ़ माह पहले की है। दूसरी वारदात चंदवाजी के कांट गांव में छोटूराम मीणा का शव खेत में पड़ा मिला था, मामले में परिजनों ने हत्या का नामजद मामला दर्ज कराया था। इस मामले में भी पुलिस खाली हाथ है। हाल ही 5 दिन पहले चक पहाड़ी में नर कंकाल मिला था। जिसका भी खुलासा नहीं हुआ है। चौथी वारदात में बीती रात को प्रताप यूनिवर्सिटी के पास शव पड़ा मिला है।
इनका कहना है-

मामला प्रथम दृष्टया मामला का हत्या का लग रहा है। मृतक की कनपटी में गोली लगी हुई है, जिसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। मृतक का शव निम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। शिनाख्त तथा मामले की जांच के लिए एक पुलिस टीम का गठन किया गया है, जो क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है।
लाखन सिंह मीणा, पुलिस उपाधीक्षक जमवारामगढ़।

Home / Bassi / murder : यूनिवर्सिटी के सामने गोली मारकर युवक की हत्या, 2 माह में हत्या व शव मिलने की चौथी घटना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो