scriptBanks Corona – इन बैंकों में नहीं कोरोना संक्रमण का भय | No fear of corona infection in these banks | Patrika News
बस्सी

Banks Corona – इन बैंकों में नहीं कोरोना संक्रमण का भय

नहीं हो रही सोशल-डिस्टेंसिंग की पालना, हर दिन सैकड़ों की संख्या में बैंकों में इकत्रित होते है ग्रामीण उपभोक्ता

बस्सीAug 08, 2020 / 11:18 pm

Gourishankar Jodha

Banks Corona - इन बैंकों में नहीं कोरोना संक्रमण का भय

Banks Corona – इन बैंकों में नहीं कोरोना संक्रमण का भय

नरेना। केन्द्र व राज्य सरकार भले ही कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन की पालना करने के लिए विशेष नियमों के निर्देश दे रही है, वही ग्रामीण क्षेत्र में बैंकों में सोशल-डिस्टेंसिंग की पालना नहीं होने से ग्रामीणों में भय व्याप्त है।
स्थानीय उपभोक्ताओं ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि नरेना, मरवा, साखुन गावों में बैंकों में बिना माक्स व सेनेटाइजर लगाए सैकडों ग्रामीण नजर आ रहे है, जिससे सोशल-डिस्टेंसिंग व आपदा अधिनियम नियमों की पालना की धज्जियां उड़ रही है।
महामारी फैलने का खतरा
स्थानीय उपभोक्ता सुखराम जाट, गोपाललाल, राकेश ने बताया कि मरवा, नरेना, साखुन में बैकों में कर्मचारी कम होने के कारण कई घंटों तक बैंकों में भीड़ उमड़ी रहती है, जिससे कोरोना महामारी के फैलने का खतरा बना हुआ रहता है।
आकोदा में 353 लोगों की स्क्रीनिंग की
आकोदा ग्राम मेंं शुक्रवार को एक बच्चे के संक्रमित आने के बाद चिकित्सा विभाग की टीम ने एक किलोमीटर के क्षेत्र में स्क्रीनिंग का कार्य शुरू किया। एएनएम रजनी शर्मा ने बताया कि शनिवार को आकोदा ग्राम के डोर टू डोर सर्वे में 57 घरों मेें 353 लोगों की स्क्रीनिंग की गई तथा एएनएम व आशा सहयोगिनियों ने सर्वे किया। प्रशासन की ओर से आकोदा ग्राम के कंटेनमेंट जोन में बस स्टैंड तथा इसके आसपास क ी दुकानों का बंद करवाया गया।

Home / Bassi / Banks Corona – इन बैंकों में नहीं कोरोना संक्रमण का भय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो