scriptइन क्षेत्रों में एक माह से नलों में नहीं पानी | No water in these areas for a month | Patrika News
बस्सी

इन क्षेत्रों में एक माह से नलों में नहीं पानी

जनप्रतिनिधियों को रहवासी व्याप्त पेयजल समस्या के लिए एक साल से अवगत करा रहे

बस्सीFeb 24, 2020 / 12:19 am

Gourishankar Jodha

इन क्षेत्रों में एक माह से नलों में नहीं पानी

इन क्षेत्रों में एक माह से नलों में नहीं पानी

बस्सी। गर्मी के पूर्व ही लोगों को पानी की किल्लत सताने लगी है। लोगों की समस्याओं के प्रति अधिकारी कितने सजग हैं, वार्डवासी जलदाय विभाग, उपखंड प्रशासन और जनप्रतिनिधियों को वार्ड में व्याप्त पेयजल समस्या से एक साल से अवगत कराते आ रहे हैं, इसके बावजूद अब तक समाधान नहीं हो पाया है। उन्होंने बताया कि वार्ड में एक वर्ष पेयजल समस्या बनी हुई है। नलों में कभी रुक-रुक कर, तो कभी कम दबाव में पानी आ रहा था लेकिन एक माह से तो नलों से पानी नहीं आ रहा है। इससे ग्रामीण परेशान हैं। इसकी बानगी कस्बे के स्टेशन रोड स्थित वार्ड २७ में देखने को मिल रही है। मामला पेयजल व्यवस्था का है।
नलों में बज रही सीटी
वार्डवासी राजेश्वरी मीणा ने बताया कि वैसे तो पेयजल समस्या एक वर्ष से ही बनी हुई है। कभी रुक रुककर तो कभी कम दबाव में पानी आ जाता था। इसमें कुछ एक बर्तन भर जाते थे। उससे जैसे तैसे काम चला लेते थे। अब एक माह से तो नलों से पानी आना ही बंद हो गया है। नलों से तो अब केवल सीटी ही बजती रहती है। पानी के इंतजार के नाम पर केवल सीटी ही बजती है लेकिन पानी नहीं आता। नलों से जलापूर्ति नहीं होने से वार्डवासी महंगे दामों पर पानी का टैंकर मंगवाते हैं जो जेब पर भारी पड़ रहा है।
समाधान नहीं होने पर करेंगे प्रदर्शन
वार्डवासी बाबूलाल मीणा, भगवान सहाय मीणा, जगदीश प्रसाद मीणा, मोहनलाल मीणा, छोटूराम का कहना है कि पेयजल समस्या को लेकर एसडीएम, जलदाय विभाग तथा जनप्रतिनिधियों को एक वर्ष में आधा दर्जन से अधिक बार अवगत कराया जा चुका है। 15 दिन बाद भी ग्रामीण मौखिक व लिखित रूप से अवगत कराया। अधिकारियों को समस्या से अवगत कराते कराते उनके जूते तक घिस गए लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ। वार्डवासियों ने बताया कि समस्या का जल्द ही समाधान नहीं होने पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। (कासं)

Home / Bassi / इन क्षेत्रों में एक माह से नलों में नहीं पानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो