scriptमरम्मत का नोटिस, इस विभाग ने खोद दी सड़क | Notice of repair, this department dug up the road | Patrika News
बस्सी

मरम्मत का नोटिस, इस विभाग ने खोद दी सड़क

बगरू में पेयजल लाइन डालने का काम शुरू, जलदाय विभाग द्वारा मरम्मत की बजाय लिंक रोड पर बीच रास्ते पर ही जेसीबी से खुदाई कर दी गई, जिस पर पालिका प्रशासन द्वारा जलदाय विभाग तथा जिला कलक्टर को अवगत कराया

बस्सीJun 24, 2020 / 11:17 pm

Gourishankar Jodha

मरम्मत का नोटिस, इस विभाग ने खोद दी सड़क

मरम्मत का नोटिस, इस विभाग ने खोद दी सड़क

बगरू। कस्बे में इन दिनों में जलदाय विभाग द्वारा नई पाइप लाइन डालने के लिए जगह-जगह पर सड़क खोद दी गई है। जबकि पूर्व में हुई रोड कटिंग को लेकर मानसून पूर्व मरम्मत के लिए जलदाय विभाग को पालिका प्रशासन द्वारा नोटिस भी दिया जा चुका है।
बुधवार को फिर जलदाय विभाग द्वारा मरम्मत की बजाय लिंक रोड पर बीच रास्ते पर ही जेसीबी से खुदाई कर दी गई। जिस पर पालिका प्रशासन द्वारा जलदाय विभाग तथा जिला कलक्टर को अवगत करा दिया गया है।
भूमिगत विद्युत लाइन भी फाल्ट हो गई
जानकारी के मुताबिक जलदाय विभाग के ठेकेदार द्वारा कस्बे में रैगरों का मोहल्ला, झाग स्टैण्ड तथा लिंक रोड सहित कई जगहों पर रोड कटिंग कर लाइन डाल दी गई है। बुधवार सुबह एसबीआई बैंक से लेकर जलदाय विभाग के कार्यालय तक विद्युत व टेलीफोन लाइन बचाने के चक्कर में बीच रास्ते में जेसीबी से खुदाई कर लाइन डाल दी गई। इस दौरान सुबह जलदाय विभाग कार्यालय के पास ही भूमिगत विद्युत लाइन भी फाल्ट हो गई, जिससे परीक्षा के दौरान स्कूलों की बिजली गुल हो गई और परीक्षार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।
इनका कहना है…
ईओ नगर पालिका बगरू अजयकुमार अरोड़ा ने बताया कि मानसून पूर्व 20 जून से लेकर 15 सितम्बर तक की अविध में किसी प्रकार रोड कङ्क्षटग नहीं की जाए इसको लेकर जलदाय विभाग को नोटिस दिया जा चुका हैजबकि जलदाय विभाग द्वारा बुधवार को रोड कङ्क्षटग की गई है। इस मामले में जलदाय विभाग तथा कलक्टर को अवगत करा दिया गया है। पूर्व में की गई रोड कटिंग की अब तक मरम्मत नहीं हो पाई है।
मरम्मत शीघ्र कराई जाएगी
बगरू कस्बे में गंदे पानी से निजात के लिए नई लाइन डालने का कार्य किया जा रहा है। बीच रास्ते में रोड कटिंग की है दिखवाता हूं। जहां पर भी रोड कङ्क्षटग की गई है उसकी मरम्मत शीघ्र कराई जाएगी।
लक्ष्मणदास जाटव, सहायक अभियंता जलदाय विभाग जयपुर

Home / Bassi / मरम्मत का नोटिस, इस विभाग ने खोद दी सड़क

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो