scriptवेतन कटौती का आक्रोष | Outrage of pay cut | Patrika News
बस्सी

वेतन कटौती का आक्रोष

राज्य सरकार द्वारा किए गए वेतन कटौती के विरोध में राजकीय कर्मचारियों ने शिक्षक संघ के बेनर तले कलक्टर को सौंपा ज्ञापन

बस्सीOct 22, 2020 / 11:21 pm

Gourishankar Jodha

वेतन कटौती का आक्रोष

वेतन कटौती का आक्रोष

मूंडरू। राज्य सरकार द्वारा राजकीय कर्मचारियों की वेतन कटौती के विरोध में शिक्षक संघ (सियाराम) ने जिला कलक्टर अविचल चतुर्वेदी को ज्ञापन सौंपा है।

संघ के जिलाध्यक्ष आकाशदीप मिश्रा ने बताया कि नीमकाथाना ब्लॉक अध्यक्ष हिमांशु तिवाड़ी, जिला मंत्री राजेंद्रकुमार शर्मा व प्रदेश संगठन मंत्री हवासिंह ढाका ने जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपकर राज्य सरकार द्वारा सितंबर, 2020 से प्रतिमाह राजस्थान के शिक्षकों की वेतन कटौती आदेश वापस लेने, मार्च 2020 के 15 दिवस का स्थगित वेतन भुगतान जारी के आदेश प्रसारित करने, जनवरी 2020 से 4 प्रतिशत महंगाई भत्ते का भुगतान करने के आदेश कराने, शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं को लेकर ज्ञापन दिए हैं।
पेयजल लाइन की मांग, सौंपा ज्ञापन
शहर के वार्ड 25 जोगियों के मोहल्ला नगरपालिका के पीछे व बीके गोरी कॉलोनी में पेयजल लाइन बिछवाने की मांग को लेकर गुरुवार को बाशिंदों ने पूर्व विधायक भगवानसहाय सैनी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि पेयजल किल्लत के चलते पाइप लाइन डलवाने की मांग को लेकर कई बार अधिकारियों को अवगत कराया है, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है। लोगों को निजी स्तर पर पानी के टैंकर मंगवाने पड़ रहे हैं। इससे आर्थिक परेशानी भी हो रही है। ज्ञापन में पेयजल लाइन डलवाने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो