scriptशाहपुरा के राजकीय अस्पताल में मरीजों को बैठने के लिए नहीं होगी परेशानी | Patients will not have trouble to sit in Shahpura's state hospital | Patrika News
बस्सी

शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में मरीजों को बैठने के लिए नहीं होगी परेशानी

भामाशाह द्वारा निर्मित टीनशेड मय चबूतरे का त्रिवेणी के महाराज ने किया उदघाटन

बस्सीOct 20, 2021 / 09:29 pm

Satya

शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में मरीजों को बैठने के लिए नहीं होगी परेशानी

शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में मरीजों को बैठने के लिए नहीं होगी परेशानी


-भामाशाह पूर्व पालिकाध्यक्ष बाबूलाल चूड़ला ने परिजनों की स्मृति में कराया निर्माण


शाहपुरा।

शाहपुरा कस्बे के राजकीय उप जिला चिकित्सालय में अब मरीजों को बैठने के लिए परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। कस्बा निवासी भामाशाह पूर्व पालिकाध्यक्ष बाबूलाल चूड़ला की ओर से उनके पिता महादेव प्रसाद चूडला की स्मृति में अस्पताल परिसर में साढे 6 लाख रुपए की लागत से चबूतरा व टीनशेड का निर्माण कराया है। जिसका बुधवार को त्रिवेणी धाम के संत रामरिछपाल दास महाराज ने उदघाटन किया।
इस अवसर पर महाराज ने कहा कि अपने परिजनों की स्मृति में अस्पताल में मरीजों व आमजन के बैठने के लिए व्यवस्था करना करना पुण्य का कार्य है। इस तरह के पुनीत कार्य के लिए अन्य लोगों को आगे आना चाहिए।
इस दौरान पूर्व पालिकाध्यक्ष बाबूलाल चुड़ला, अमरचंद चुड़ला, कालूराम चुड़ला, छाजूलाल बनाका, तरुण अग्रवाल, हेमंत चुड़ला ने महाराज का अभिनंदन कर आशीर्वाद लिया। कार्यक्रम में पालिकाध्यक्ष बंशीधर सैनी, चिकित्सालय प्रभारी डॉ हरीश मोहन मुदगल, डॉ. मेघराज झालानी, प्रमोद शर्मा, विश्वनाथ टेलर, महेंद्र अग्रवाल, जुगल किशोर मोदी, पार्षद गिरधारी पलसानिया, रवि अग्रवाल, विनोद गोयल, समाजसेवी राजेश मंडोवरा, अनिल निठारवाल, अर्जुन रोलानिया, अनिल कुमार नरवल, महेश कुमार सैनी, ऋषि राज शर्मा सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।
उल्लेखनीय है कि अस्पताल परिसर में मरीजों का दबाव अधिक होने से मरीजों और उनके परिजनों को बैठने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ता था। बारिश व धूप में अधिक परेशानी होती थी। अस्पताल परसिर में छाया की एक मात्र जगह होने से बहुत मरीजों को बारिश व धूप में इधर-उधर सहारा लेना पड़ता था।
अब गणेशजी के मंदिर के पास एक और चबूतरा मय टीनशेड के निर्माण कराया गया है। जिससे अब अस्पताल में आने वाले मरीजों और उनके परिजनों को राहत मिल सकेगी। भामाशाह ने कहा कि अस्पताल में विकाय कार्यों के लिए वे सदैव तत्पर है। भामाशाह चूड़ला ने अन्य लोगों केा भी प्रेरित किया।

Home / Bassi / शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में मरीजों को बैठने के लिए नहीं होगी परेशानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो