scriptदहमीकलां में दौड़ राजू-जितेंद्र ने मारी बाजी | Raju-Jitendra won the race in Dahmikalan | Patrika News
बस्सी

दहमीकलां में दौड़ राजू-जितेंद्र ने मारी बाजी

1600 मीटर दौड़ स्पर्धा में राजू गुर्जर तथा 400 मीटर जितेंद्र कुमावत प्रथम स्थान पर रहे

बस्सीSep 12, 2020 / 11:16 pm

Gourishankar Jodha

दहमीकलां में दौड़ राजू-जितेंद्र ने मारी बाजी

दहमीकलां में दौड़ राजू-जितेंद्र ने मारी बाजी

बगरू। ग्राम पंचायत दहमीकलां में स्थित डेहरा की ढ़ाणी दहमीकलां में मारवाल स्पोट्र्स क्लब के तत्वावधान में शनिवार को 1600 व 400 मीटर दौड़ स्पर्धा का आयोजन हुआ। इस दौड़ स्पर्धा में 1600 मीटर में राजू गुर्जर ने प्रथम तथा 400 मीटर दौड़ स्पर्धा में जितेंद्र कुमावत प्रथम स्थान पर रहे।
स्पर्धा का आयोजन भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश महामंत्री राजेश गुर्जर के मुख्य आतिथ्य में हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता सरपंच गणेश कुमावत ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में रामदयाल कुमावत, कुंभाराम कुमावत व रणजीत कुमावत उपस्थित रहे। दौड़ स्पर्धा में 1600 मीटर में राजू गुर्जर ने प्रथम तथा 400 मीटर दौड़ स्पर्धा में जितेंद्र कुमावत प्रथम स्थान पर रहे। उपस्थित अतिथियों के द्वारा विजेताओं को ट्रॉफी ग्यारह-ग्यारह सौ रुपए नगद पुरस्कार दिया गया। स्पर्धा का आयोजन महावीर कुमावत, सुरेंद्र, दौलत व दीपक कुमावत ने किया। कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए मंच संचालन नानूराम कुमावत ने किया।
क्रिकेट स्पर्धा में एनके हीरोज क्लब बना विजेता
सिरसी-बेगस रोड़ के निमेड़ा गांव में विनायक सिटी के पास स्थित श्री विनायक क्रिकेट स्टेडियम मेंं आयोजित जिला स्तरीय वीसीएल क्रिकेट स्पर्धा के समापन समारोह में शनिवार को एनके हीरोज क्लब की टीम विजेता बनी। समापन पर अतिथियों ने विजेता और उप विजेता टीम को ट्र्रॉफी व पुरस्कार राशि का चैक प्रदान किया। स्पर्धा के आयोजनकर्ता उदयसिंह ने बताया कि स्पर्धा में 11 टीमों ने भाग लिया। फाइनल मैच में अल्फा वॉरियर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 130 रन बनाएं जवाब में एनके हीरोज क्लब ने 6 विकेट रहते हुए आसानी से 14.2 ओवर में टारगेट चेस कर लिया।

Home / Bassi / दहमीकलां में दौड़ राजू-जितेंद्र ने मारी बाजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो