scriptचलते कंटेनर का टायर फटा, अनियंत्रित होकर आगे चल रहे कंटेनर से भिड़ा, एक चालक की मौत | Road accident on Jaipur Delhi National Highway, container driver dies | Patrika News
बस्सी

चलते कंटेनर का टायर फटा, अनियंत्रित होकर आगे चल रहे कंटेनर से भिड़ा, एक चालक की मौत

जयपुर से फर्नीचर लेकर गाजियाबाद जा रहा था कंटेनर
जयपुर दिल्ली राट्रीय राजमार्ग की घटना

बस्सीJul 14, 2021 / 09:38 pm

Satya

चलते कंटेनर का टायर फटा, अनियंत्रित होकर आगे चल रहे कंटेनर से भिड़ा, एक चालक की मौत

चलते कंटेनर का टायर फटा, अनियंत्रित होकर आगे चल रहे कंटेनर से भिड़ा, एक चालक की मौत


शाहपुरा। जयपुर -दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर शाहपुरा में भैंरूजी के मंदिर के पास देर रात अनियंत्रित होकर एक कंटेनर आगे चल रहे दूसरे कंटेनर से जा टकराया। जिससे पीछे से टकराए कंटेनर के चालक की मौत हो गई। हादसे का कारण चलते कंटेनर का टायर फटना बताया जा रहा है। जिससे कंटेनर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गया। इसी दौरान पीछे से आया दूसरा कंटेनर उसमें आ घुसा। हादसे में पीछे वाले कंटेनर चालक की मौत हो गई। जबकि चालक की मौसी का लडक़ा गंभीर रूप से घायल हो गया।
घटना की सूचना मिलने पर हाईवे पुलिस, पेट्रोलिंग, व थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा दो क्रोनों की सहायता से एक घंटे की मशक्कत के बाद कंटेनर में फंसे चालक को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जां उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया।
हाईवे पेट्रोलिंग पुलिस अधिकारी हनुमान सहाय शर्मा ने बताया कि यूपी के तिगाना निवासी शैलेन्द्र कंटेनर में फर्नीचर का सामान लेकर गाजियाबाद जा रहा था। शाहपुरा में अलवर तिराहे के पास पहुंचने पर कंटेनर का आगे का टायर अचानक से फट गया। जिससे केंटर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए आगे चल रहे दूसरे कंटेनर से जा भिड़ा। हादसे में चालक शैलेन्द्र की मौत हो गई। जबकि एक जना घायल हो गया।
क्रेनों से एक घंटे की मशक्कत से कंटेनर में फंसे चालक को निकाला बाहर
कंटेनर की भिडंत इतनी तेज थी कि आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया तथा कंटेनर चालक तिगाना थाना भेगांवा जिला मैनपुरी उत्तर प्रदेश निवासी शैलेंद्र यादव (28 ) उसमें फंस गया। हादसे में चालक शैलेन्द्र की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही हाईवे पेट्रोलिंग पुलिस अधिकारी हनुमान सहाय शर्मा व थाना ड्यूटी इंचार्ज धर्मेंद्र सिंह मय जाब्ते मौके पर पहुंचे। जहां हादसे में पीछे वाला कंटेनर चालक फंसा हुआ था।
पुलिस ने दो क्रेनों की मदद से एक घंटे की मशक् कत के बाद फंसे चालक को बाहर निकाला। जबकि मृतक के मौसी के लडक़ा संदीप (14 ) घायल हो गया। पुलिस ने बुधवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इधर, हादसे के बाद यायातात बाधित हो गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन से साइड में यातायात सुचारू कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो