मारपीट कर किसान से छिने रुपए-अंगूठी

पुलिस ने मारपीट करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी

By: Gourishankar Jodha

Published: 16 Dec 2020, 11:53 PM IST

नरेना। कस्बे के नरेना थाने में मारपीट कर रुपए छीनने का मामला दर्ज हुआ। नरेना थानाप्रभारी रघुवीरसिंह राठौड़ ने बताया कि प्रहलाद पुरी पुत्र अर्जुन पुरी गोस्वामी निवासी पंवालिया थाना नरेना ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह 11 दिसम्बर को अपने खेत में कार्य करके वापस आ रहा था।
तभी रास्ते में लक्ष्मणपुरी, बालपुरी,रमेश व नरेशपुरी पुत्रान भंवर पुरी पुरे प्लान के साथ आकर उससे रुपए मागंने लग गए व मारपीट करके उससे रुपए व अगूंठी लेकर भाग गए। नरेना थाने में मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी।

सड़क पर बने गड्ढे दे रहे हादसों का अंजाम
झाग से राताखेड़ा तक डामरीकरण सड़क पर सार्वजनिक निर्माण विभाग की उदासीनता के चलते मरम्मत के अभाव में जगह-जगह से उखड़ कर गड्ढों में तब्दील होने से आमजन को आवागमन में असुविधा का सामना करना पड़ रहा है।

चालक आए दिन गिरकर चोटिल हो रहे
स्थानीय मुरलीमनोहर शर्मा, गणेशदत्त भार्गव, नवरतन प्रजापत आदि ने बताया कि डामर सड़क पर जगह-जगह गहरे गड्ढे बन जाने से वाहन चालक आए दिन गिरकर चोटिल हो रहे है। डामर सड़क मरम्मत के अभाव में दरिया बन रखी है, इसके बावजूद संबंधित विभाग इस और ध्यान नहीं दे रहा है। ग्रामीणों ने सड़क की मरम्मत कराने के लिए कई बार सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को अवगत कराने के बावजूद समस्या जस की तस बनी है।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned