scriptTerror of monkeys : कई लोगों को बना चुके शिकार | Terror of monkeys: Many people have become victims | Patrika News
बस्सी

Terror of monkeys : कई लोगों को बना चुके शिकार

एक पखवाड़े में आधा दर्जन से अधिक लोगों बंदरों का निशाना बन चुके है

बस्सीDec 05, 2020 / 10:52 pm

Gourishankar Jodha

Terror of monkeys : कई लोगों को बना चुके शिकार

Terror of monkeys : कई लोगों को बना चुके शिकार

पावटा। कस्बे में गत एक पखवाड़े से रोज घरों में घुस कर कस्बेवासियों पर हमला कर काटने का क्रम जारी है। एक पखवाड़े में आधा दर्जन से अधिक लोगों बंदरों का निशाना बन चुके है।
बंदरों का उत्पात इतना अधिक है कि घरों में घुस कर आराम करते लोगों को काटने के साथ रसोई घरों व अन्य कमरों में रखा सामान उठा ले जाते है।
कपड़े कर देते तार-तार
घरों की छतो पर सूख रहे कपड़ों को फाड़ का तार-तार कर देते है। बंदरों के हमले से चोटिल हुए गिरिराज नगीना, मनीष मीणा विक्की बंसल ने बताया कि हम दिन में कमरे में सो रहे थे। इस दौरान एक बंदर ने पीछे से आकर काट लिया। काफी मशक्कत के बाद हमको छोड़ा। कस्बे में बंदरों को काटने का क्रम यथावत बना हुआ है।
पकडऩे का अभियान शुरू करेंगे
गत दिनों ग्राम पंचायत प्रशासन ने बंदरों को पकड़वाने का अभियान चलाया था, लेकिन यह अभियान अधूरा रह जाने के कारण वापस बंदरों की कस्बे में तादाद बढ़ गई। इस संबंध में पावटा ग्राम विकास अधिकारी गिरिश कूलवाल का कहना है कि अभी पूरी तरह से चार्ज आ जाता है। चार्ज मिलते ही बंदरों को पकड़वाने का अभियान शुरू किया जाएगा।

Home / Bassi / Terror of monkeys : कई लोगों को बना चुके शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो