scriptएक छात्र सहित दो कोरोना पॉजिटिव | Two corona positive including one student | Patrika News

एक छात्र सहित दो कोरोना पॉजिटिव

locationबस्सीPublished: Dec 11, 2020 11:33:08 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

कोविड-19 की जागरुकता को लेकर हनुतपुरा में किया पोस्टर विमोचन

एक छात्र सहित दो कोरोना पॉजिटिव

एक छात्र सहित दो कोरोना पॉजिटिव

कोटपूतली। ब्लॉक में एक छात्र सहित दो नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं। इससे क्षेत्र में अब तक कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा बढ़कर 911 हो गया। बीसीएमएचओ डॉ. रामनिवास ने बताया कि खड़ब में एक छात्र के परीक्षा देने के लिए कोरोना की जांच कराई जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया है। राजकीय महाविद्यालय का एक कार्मिक पॉजिटिव मिला है। इसके सम्पर्क में आए ३ जनों को होम क्वारंटीन किया । स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 66 लोगों के सैम्पल लिए हैं।
जागरुकता को लेकर पोस्टर विमोचन
अमरसर। हनुतपुरा ग्राम पंचायत में शुक्रवार को सरपंच रेखा देवी खेदड़ के मुख्य आतिथ्य व शोध संस्थान के अध्यक्ष वेद प्रकाश खेदड़ की अध्यक्षता में कोविड-19 जन जागरुकता को लेकर पोस्टर विमोचन हुआ। सरपंच रेखा देवी खेदड़ ने कोविड-19 जन जागरुकता में स्थानीय जनप्रतिनिधियों से भी लोगों को जागरूक करने में सहयोग करने की अपील की।
घर-घर जाकर लोगों को जागरूक
शोध संस्थान के अध्यक्ष वेद प्रकाश खेदड़ ने बताया कि शोध संस्थान की टीम गांव-गांव में कोविड-19 से जागरुकता के लिए पोस्टर व बैनर लगाकर और घर-घर जाकर लोगों को जागरूक बनाने का प्रयास करेगी। इस अवसर पर पूर्व जिला पार्षद रामनरेश यादव, ग्राम विकास अधिकारी सीताराम यादव, उप सरपंच सविता बेनीवाल, महेंद्र सिंह बारहठ, हरलाल देवंदा, रमेश टाटला, रोजगार सहायक मुक्तिलाल यादव सहित कई ग्रामीण मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो