scriptशराब पीने वालों के लिये इससे डरावनी खबर नहीं हो सकती | Alert for Drinkers Man found Dead who Sleep in Alcoholic Position | Patrika News
बस्ती

शराब पीने वालों के लिये इससे डरावनी खबर नहीं हो सकती

बिना पिये नींद नहीं आती, दुख भुलाने के लिये दो पैग लगाते हैं तो संभल जाइये।

बस्तीMar 06, 2019 / 01:56 pm

रफतउद्दीन फरीद

Food safety rules not implemented in liquor shop

Food safety rules not implemented in liquor shop

बस्ती . आप शराब पीते हैं, छककर पीते हैं, बिना पिये नींद नहीं आती, दो पैग पीकर सारे झमेलों से मुक्त हो जाते हैं। शंकर दुबे भी ऐसा ही सोचता रहा होगा। खूब पीता पीता था बिना पिये कभी घर नहीं लौटा। पर मंगलवार को उसकी और शराब की आखिरी मुलाकात थी। उस रात भी टुन्न होकर लौटा, घर आया तो सो गया। सुबह पत्नी उठाती रह गयी, लेकिन वह नहीं उठा। उसकी मौत हो चुकी थी। परिवार वालों का यही कहना है कि उसकी मौत शराब पीने के चलते हुई होगी।
 

बस्ती जिले के हरैया थानाक्षेत्र के करमाडाडे गांव का युवक शंकर दुबे बुधवार को अपने घर में ही संदिग्ध परिस्थितियों में मरा पाया गया। परिवार वालों के मुताबिक वह शराब पीने का आदी था। रोज शराब के नशे में ही घर पहुंचता था। मंगलवार की रात भी वह रोज जैसे ही पूरी तरह नशे में घर पहुंचा और सो गया। सुबह मरा हुआ पाया गया। सुबह पूरे गांव में यह बात सनसनी की तरह फैल गयी।
बताया गया है कि शंकर (25 वर्ष) की शादी कुछ साल पहले हुई थी। उसकी शराब पीने की आदत से पत्नी समेत पूरा घर परेशान था। समझाने पर भी वह किसी की नीं सुनता था और रोज बेहिसाब पीता था। स्थानीय लोगों क मुताबिक मौत के पहले वह हरैया बाजार से घर पहुंचा और खा-पीकर सोने चला गया, जिसके बाद सुबह कमरे में मरा पाया गया। प्रत्यक्षदर्शियों का दावा था कि उसका शरीर काला पड़ गया था। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिये बगैर उसका अंतिम संस्कार कर दिया। पूरी घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।
By Satish Srivastava

Home / Basti / शराब पीने वालों के लिये इससे डरावनी खबर नहीं हो सकती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो