scriptछात्रा का बनाया अश्लील वीडियो, बोला शादी करो नहीं वायरल कर दूंगा | Basti girl student made obscene video said don't get married I will ma | Patrika News
बस्ती

छात्रा का बनाया अश्लील वीडियो, बोला शादी करो नहीं वायरल कर दूंगा

एक युवक ने साथ में पढ़ने वाली छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर तरह-तरह से ब्लैकमेल करने लगा। छात्रा के खौफनाक कदम उठाने से पहले परिजनों को यह बात पता चल गई।
 

बस्तीApr 03, 2024 / 06:57 pm

Mahendra Tiwari

Basti Crime News

नगर कोतवाली बस्ती

कोचिंग में साथ पढ़ने वाले एक युवक ने छात्रा को अपने प्रेमजाल में फंसा कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। फिर जबरन उससे शादी करने का दबाव बनाने लगा। जब उसने शादी करने से मना किया। तो वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। परेशान छात्रा ने खौफनाक कदम उठाने का मन बनाया। लेकिन इससे पहले परिजनों को यह बात पता चल गई। जिससे उसकी जान बच गई।
बस्ती जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक छात्रा का उसके साथ में पढ़ने वाले युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। फिर उस पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। जब छात्रा ने शादी करने से इनकार किया, तो वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। इस बात को लेकर छात्रा परेशान रहने लगी। परिवार के लोगों को यह बात पता चल गई। मां ने जब अपनी बेटी से पूछताछ किया तो उसने सारी बात बता दी। रोते हुए उसने कहा कि अब आत्महत्या करने के अलावा उसके पास कोई विकल्प नहीं बचा है। मां ने बेटी को समझाते हुए पुलिस को शिकायती पत्र देकर कहा कि उसकी 17 वर्षीय पुत्री एक कंप्यूटर कोचिंग सेंटर में पढ़ती है। उसी कोचिंग सेंटर में आरोपी भी पढ़ता है। उसने उसकी बेटी को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ गलत हरकत करते हुए वीडियो बना लिया। अब आरोपी शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान कर रहा है। छात्रा की मां का आरोप है कि वह अपनी बेटी को लेकर शिकायत करने के लिए पुलिस स्टेशन जा रही थी। इसी दौरान आरोपी युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर रास्ता रोक लिया। इसके बाद पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगा। जिससे उसकी पुत्री सदमे में है।
एसपी से शिकायत के बाद दर्ज हुआ केस

पीड़िता की मां ने एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर बस्ती नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Home / Basti / छात्रा का बनाया अश्लील वीडियो, बोला शादी करो नहीं वायरल कर दूंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो