scriptबीजेपी विधायक ने राहुल गांधी पर की विवादित टिप्पणी, कहा-कांग्रेस अध्यक्ष को शादी करके… | BJP MLA Ajay Singh Controversial Statement on Rahul Gandhi in election | Patrika News
बस्ती

बीजेपी विधायक ने राहुल गांधी पर की विवादित टिप्पणी, कहा-कांग्रेस अध्यक्ष को शादी करके…

कहा देश को बांटने वालों का समर्थन करते हैं राहुल गांधी

बस्तीApr 05, 2019 / 10:51 am

sarveshwari Mishra

BJP MLA Ajay Singh

BJP MLA Ajay Singh

बस्ती. कांग्रेस के मेनिफेस्टो को लेकर छिड़ी रार थमने का नाम नहीं ले रही है। खासकर देशद्रोह के कानून को खत्म की बात पर बीजेपी पूरी तरह हमलावर है। वहीं यूपी के बस्ती के हरैया से बीजेपी विधायक अजय सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोलते हुए विवादित बयान भी दे डाला है। बीजेपी विधायक ने राहुल गांधी के व्यक्तित्व पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष को अब शादी करके राजनीति से सन्यास ले लेना चाहिए। इसी में देश का हित है।

बीजेपी विधायक अजय सिंह ने कहा कि लोग देश को बांटने वालों का समर्थन करते हैं उन्हें सामाजिक और राजनीतिक जीवन जीने का कोई अधिकार नहीं है। बीजेपी विधायक ने कहा कि हमारे देश में जब कोई शादी नही करता है तो वो देश और समाज को आगे ले जाने का काम करता है, लेकिन राहुल गांधी अपने मेनिफेस्टो में देश के गद्दारों का समर्थन करते हैं, देश को तोड़ने की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अगर देश की गद्दी पर बैठकर भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा लगाने वालों को बचाने का काम करेंगे तो यकीनन उनका मन और मस्तिष्क स्थिर नहीं है।

बीजेपी विधायक ने कहा कि राहुल गांधी जब शादी करके पारिवारिक जीवन में आएंगे तब उन्हें समझ में आएगा कि परिवार, देश और समाज होता क्या है. उसे कैसे एकजुट रखा जाता है. उन्होंने कहा कि इसलिए जरूरी है कि वो शादी करें और राजनीति से सन्यास लें, ये उनके बस की बात नहीं है।

दरअसल, कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में धारा 124 ए को खत्म करने की बात कही है. आपको बता दें कि 124 ए की धारा तब लगती है जब किसी पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होता है. ऐसे मेम बीजेपी एक बार फिर इस मुद्दे को भुनाने में जुट गई है।
BY-Satish Srivastava
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो