scriptदांत दर्द पर पहुंची जिला अस्पताल, डॉक्टर ने ऐसा चलाया हथौड़ा की महिला का हुआ यह हाल | patients suffering severe after doctors hammering her teeth | Patrika News
बस्ती

दांत दर्द पर पहुंची जिला अस्पताल, डॉक्टर ने ऐसा चलाया हथौड़ा की महिला का हुआ यह हाल

जिला अस्पताल में दांत दर्द की वजह से इलाज कराने गईं थीं, जहां तैनात डॉक्टर ने स्वयं इलाज न करके स्वास्थ्य दंत विज्ञानी से मेरे दांत को उखड़वाया, जब वह तेज हैमर का प्रयोग कर रहे थे, तब मैने कहा कि दर्द ज्यादा हो रहा है, जिसपर डाॉक्टर ने कहा कि वीआईपी को ज्यादा दर्द होता है, तंज करते हुए और तेजी से हैमर का प्रयोग करने लगे। जिससे उसका दाहिने तरफ का जबड़ा टूट गया।

बस्तीMar 15, 2024 / 10:52 pm

anoop shukla

दांत दर्द पर पहुंची जिला अस्पताल, डॉक्टर ने ऐसा चलाया हथौड़ा की महिला का हुआ यह हाल

दांत दर्द पर पहुंची जिला अस्पताल, डॉक्टर ने ऐसा चलाया हथौड़ा की महिला का हुआ यह हाल

जिला अस्पताल में हैरान करने वाली घटना हुई है,यहां तैनात दो दंत चिकित्सकों पर तेज हैमर का प्रयोग कर एक महिला का जबड़ा तोड़ देने का आरोप लगा है। पीड़िता पूरे मामले की शिकायत उच्चाधिकारियों से करने के साथ ही न्याय की गुहार लगाई है, उसका यहां तक कहना है कि जिन डॉक्टरों ने उसका जबड़ा तोड़ा है, उन्होने कहा कि अब प्राइवेट में जाकर इलाज कराओ।
दांत दर्द पर इलाज कराने गई जिला अस्पताल

वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के भरौली बाबू निवासिनी प्रियंका सिंह ने शिकायती पत्र में कहा है जिला अस्पताल में दांत दर्द की वजह से इलाज कराने गईं थीं, जहां तैनात डॉक्टर ने स्वयं इलाज न करके स्वास्थ्य दंत विज्ञानी से मेरे दांत को उखड़वाया, जब वह तेज हैमर का प्रयोग कर रहे थे, तब मैने कहा कि दर्द ज्यादा हो रहा है, जिसपर डाॉक्टर ने कहा कि वीआईपी को ज्यादा दर्द होता है, तंज करते हुए और तेजी से हैमर का प्रयोग करने लगे। जिससे उसका दाहिने तरफ का जबड़ा टूट गया।
जबड़ा टूटने की बात डॉक्टर टाल गए

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिस डॉक्टर ने उनका जबड़ा तोड़ा, उसने यह नहीं बताया कि जबड़ा टूट गया है, अगले दिन जब तेज दर्द हुआ और दिखाने अस्पताल गई, सूजन के चलते जब एक्स रे कराया तो पता चला कि जबड़ा टूट गया है, कहा कि जब दोबारा डॉक्टर को दिखाने गई, तो डॉक्टर बोले कि मेरे बस का नहीं है, आप प्राइवेट में दिखा लीजिए। कहा कि डाॅक्टर की घोर लापरवाही से पीड़ित को शारीरिक, मानसिक व आर्थिक क्षति हुई है।पूरे मामले को लेकर सीएमओ डाॅक्टर रमा शंकर दुबे ने बताया कि मामला संज्ञान में है, जांच टीम गठित कर दी है, जिसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Basti / दांत दर्द पर पहुंची जिला अस्पताल, डॉक्टर ने ऐसा चलाया हथौड़ा की महिला का हुआ यह हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो