scriptRam Mandir and CM Yogi young man who made a reel threatening Case registered | राम मंदिर और सीएम योगी पर धमकी भरी रील बनाने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज | Patrika News

राम मंदिर और सीएम योगी पर धमकी भरी रील बनाने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

locationबस्तीPublished: Feb 12, 2024 01:42:49 pm

Submitted by:

Mahendra Tiwari

फेमस होने के चक्कर में एक युवक ने राम मंदिर और सीएम योगी का बिना नाम लिए ईसारा करते हुए धमकी भरे गाने की राग में एक रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने संज्ञान ले लिया।

untitled_design.jpg
राम मंदिर और सीएम योगी पर धमकी भरी रील बनाने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

फेमस होने के चक्कर में बनाई धमकी भरी रील, इशारा सूबे के मुखिया पर जानिए पूरा मामला

यूपी के बस्ती जिले में एक युवक ने सोशल मीडिया पर राम मंदिर बनवाने और सीएम योगी को गोली मारे जाने जैसे धमकी भरे गाना बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। उसके बाद यहां रील वायरल होने लगी। लोगों को इस पर आपत्ति भी हुई। मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू किया। लोगों के माध्यम से युवक की पहचान करने में जुट गई। काफी प्रयास के बाद पुलिस आरोपी पहचान करने में सफल रही। बस्ती जिले के महादेव चौकी इंचार्ज ने आरोपी युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।
बस्ती जिले के लालगंज थाना अंतर्गत महादेवा चौकी पर तैनात इंचार्ज ने पुलिस में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक पोस्ट को लेकर आरोपी के खिलाफ विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। दरअसल एक युवक ने फेमस होने के चक्कर में सोशल मीडिया पर उसे एक पोस्ट करना भारी पड़ गया। पुलिस विभाग के सब इंस्पेक्टर ने दर्ज कराए गए मुकदमे में कहा है कि रविवार शाम की शाम ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो रील वायरल हुआ। जिसको देखा गया तो एक लड़का वीडियो रील बना रहा है। जिसमे उसके द्वारा यह कहा जा रहा है कि, राम मंदिर बनवउले से कुछु ना होई ए बाबा, राम मंदिर बनवउले से कुछु ना होई ए बाबा, लखनऊ वाली गद्दीया छोड़ दा ए बाबा ना त गोरखपुर बीच चौरहवा पर गोली मरा दिहल जाई ए बाबा ई अहीर ब्राण्ड है। सोशल मीडिया पर वायरल बीडियो रील की जाँच करते हुए उपनिरीक्षक ने लोगों को वीडियो दिखा कर पूछताछ किया गया तो पता चला कि उक्त बीडियो रील बस्ती जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के डड़वा लगुनी गांव के रहने वाले विजय यादव पुत्र घरभरन यादव का है। पुलिस का कहना है कि ऐसा रील बनाने से धर्म विशेष और वर्ग विशेष की भावनाये आहत हो रही है। तथा सम्प्रदायिक सद्भाव बिगड़ने की तथा शांति व्यवस्था भंग होने की सम्भावना बनी हुई है। इसके साथ ही किसी व्यक्ति विशेष को गद्दी छोड़ने विषयक धमकी तथा गोली मरवाने की धमकी जैसा कथन किया गया है। फिलहाल चौकी इंचार्ज की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो