scriptधरी रह गई धौंस, खुद हाथ जोड़ते दिखे… | beawar | Patrika News
ब्यावर

धरी रह गई धौंस, खुद हाथ जोड़ते दिखे…

कार्रवाई : साइलेंसर उतरवाकर गांधी सर्किल पर लटकाए मॉडिफाइड साइलेंसर पर कार्रवाई, 45 मोटरसाइकिल पकड़ीं

ब्यावरAug 15, 2022 / 09:05 am

Bhagwat

धरी रह गई धौंस, खुद हाथ जोड़ते दिखे...

धरी रह गई धौंस, खुद हाथ जोड़ते दिखे…

ब्यावर. मोटरसाइकिल में मोडीफाई साइलेंसर लगाकर धमाका करने वाले मोटरसाइकिल चालकों पर पुलिस ने शिकंजा कसा है। पुलिस ने गुरुवार शाम को चांगगेट से गुजरने वाली ऐसी मोटरसाइकिलों की जांच की। इसमें मोडीफाई साइलेंसर के जरिए धमाका करने वाले 45 युवकों की मोटरसाइकिलें पकड़ी। इन्हें थाने ले आए। पुलिस ने साइलेंसर उतरवाकर गांधी सर्किल पर ही लटका दिए, ताकि इस तरह के ध्वनि प्रदूषण करने वाले एवं भय पैदा करने वाले मोटरसाइकिल चालकों को पता लग सके।
सहायक पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरडा को धमाके के साथ तेज आवाज करने वाली मोटरसाइकिलों की शहर में खासी संख्या होने की लगातार शिकायतें मिल रही थी। इस पर पुलिस ने चांगगेट पर एक टीम गठित कर तैनात की। इस टीम ने ऐसी मोटरसाइकिलों की जांच की, जिसमें मोडीफाई साइलेंसर लगे हुए थे। जो निकलने के दौरान तेज धमाके सी आवाज करते हैं। इससे कई बार एकाएक पास में धमाका होने से राहगीर विचलित हो जाते हैं। इससे हादसा होने की आशंका भी रहती है। पुलिस ने करीब दो घंटे की कार्रवाई में ही 45 मोटरसाइकिलों को पकडा। इनमें मोडीफाई साइलेंसर लगे हुए थे। कार्रवाई के दौरान यातायात पुलिस के प्रसन्न काठात, मोहनसिंह सहित अन्य शामिल रहे। इस दौरान सहायक पुलिस अधीक्षक मेहरडा ने भी व्यवस्थाओं को देखा।
अधिकांश युवा…

पुलिस कार्रवाई में इस तरह की मोटरसाइकिल चलाने वाले अधिकांश युवा थे। इनमें कुछ बाइक चालक युवा अकारण ही सड़क पर दौड़ते रहते हैं। किसी के पास जाकर इस तरह की आवाज करते हैं एवं एकदम सहमे राहगीर का मजाक बनाते हुए निकल जाते हैं। इस दौरान पुलिस कार्रवाई को देखने के लिए चांगगेट पर खासे लोग एकत्र हो गए।

Home / Beawar / धरी रह गई धौंस, खुद हाथ जोड़ते दिखे…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो