इन पर है तिरछी नजर

इन पर है तिरछी नजर

Tarun Kashyap | Publish: Apr, 17 2019 07:29:53 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 07:29:54 PM (IST) Beawar, Beawar, Rajasthan, India

नगर परिषद की कार्रवाई

ब्यावर. नगर परिषद के दस्ते की ओर से अवैध व अनाधिकृत रुप से बनी दुकान को सीज करने की कार्रवाई जारी रही। दस्ते की ओर से शहर के अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई की। क्षेत्रवासियों की शिकायत के बाद कोट गली में आवासीय मकान में हो रहे व्यावसायिक कार्य पर भी नोटिस थमाया। दस्ते की कार्रवाई के दौरान मुय बाजार में अस्थाई अतिक्रमण भी स्वत: ही हटाने बाजार खुला-खुला नजर आया। नगर परिषद के दस्ते ने सूरजपोल गेट अंदर मालियान मोहल्ला में स्थित तीस दुकानों को सीज किया। जबकि गढी थोरियान आर्य कॉलोनी मे निर्माणाधीन भवन को सीज किया। जबकि पाली बाजार में बिना अनुमति किए जा रहे निर्माण कार्य को सीज करने का नोटिस दिया। इसी प्रकार कोट गली में आवासीय में व्यावसायिक उपयोग करने पर नोटिस थमाया। परिषद की ओर से पिछले कुछ दिनों से नियमित रुप से अवैध व अनाधिकृत रुप से बने भवनों पर कार्रवाई की जा रही है। दस्ते में राजस्व अधिकारी विकास कुमावत, सहायक प्रशासनिक अधिकारी मोहिन्दरराय फुलवारी सहित अन्य शामिल रहे।
नियमित चलेगी कार्रवाई
परिषद की ओर से शहर में अवैध व अनाधिकृत रूप से किए जा रहे निर्माण को सूचीबद्ध किया गया है। इनकी मौका रिपोर्ट तैयार कर ली गई। शेष रहे निर्माण कार्यो को भी सीज करने की कार्रवाई जारी रहेगी। इसके अलावा बिना अनुमति मास्टर प्लान के विपरित किए जा रहे निर्माण कार्यो पर परिषद की ओर से सती से कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned