scriptIndia China Border Dispute को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने PM को किया ट्वीट, लोगों ने जवाब देकर किया खामोश! | Shatrughan Sinha Asked PM On IndoChina Border Dispute,Trollers Replied | Patrika News

India China Border Dispute को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने PM को किया ट्वीट, लोगों ने जवाब देकर किया खामोश!

locationबेगूसरायPublished: Jun 24, 2020 04:59:29 pm

Submitted by:

Prateek

फिल्मी जगत के चमकते सितारे भी सरकार पर सवाल उठाने लगे हैं (Shatrughan Sinha Asked PM On IndoChina Border Dispute,Trollers Replied) ((Shatrughan Sinha On India China Border Dispute) (Bihar News) (Begusarai News) (India China Border Update)…
 

India China Border Dispute को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने PM को किया ट्वीट, लोगों ने जवाब देकर किया खामोश!

India China Border Dispute को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने PM को किया ट्वीट, लोगों ने जवाब देकर किया खामोश!

बेगूसराय,पटना: भारत और चाइना के बीच चल रहे कथित सीमा विवाद को लेकर जहां सरकार पूरी तरह सतर्क होने की बात कही रही है वहीं विपक्ष सरकार पर निशाना साध रहा है। ऐसे में यह मुद्दा अब सीमाई होने से ज्यादा राजनीतिक प्रतीत होने लगा है। इसी बीच फिल्मी जगत के चमकते सितारे भी सरकार पर सवाल उठाने लगे हैं। शॉटगन के नाम से मश्हूर बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने सरकार से इस मुद्दे पर सवाल किया। लेकिन सोशल मीडिया के यूजर्स को यह सवाल नहीं भाया। इस पर सिन्हा को खरी खोटी सुननी पड़ी और ट्रोन होना पड़ा।

यह भी पढ़ें

Petrol Diesel के दामों में लगातर बढोतरी पर Rahul Gandhi का तंज, ‘तेल की कीमतें सरकार ने Unlock कर दी’

 

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को संबोधित करते हुए उनसे पूछा कि भारत-चीन की स्थिति पर इतना विरोधाभास क्यों हैं? लगता है कि देश इसे लेकर भ्रम की स्थिति में है, उसे नहीं पता कि किस पर विश्वास करे। प्रसिद्ध अभिनेता व राजनीतिज्ञ कमल हासन ने सही कहा है।

सह भी पढ़ें: LAC Dispute : एमएनएम प्रमुख कमल हासन ने केंद्र को घेरा, कहा – पीएम मोदी से सवाल पूछना राष्ट्र विरोधी नहीं

गौरतलब है कि राजनीतिक पार्टी एमएनएम के प्रमुख और अभिनेता कमल हासन ने भी पीएम से गलवान घाटी के मुद्दे पर सवाल करते हुए कहा था कि मैं मानता हूं कि देश की सुरक्षा को देखते हुए कुछ सूचनाओं को गोपनीय रखा जा सकता है लेकिन सरकार का यह दायित्व है कि इस तरह के संवेदनशील मामलों के बारे में देश को सही जानकारी दे।


शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के ट्वीट करने के बाद यूजर्स का रिएक्शन आने लगा। यह अभी भी जारी है। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत पर खामोशी व अन्य मुद्दों को लेकर लोग सिन्हा को ट्रोल करने लगे।

 

https://twitter.com/DayaShukl/status/1275408519001370625?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/kvamit/status/1275336831614087169?ref_src=twsrc%5Etfw

एक यूजर ने लिखा चिंता न करें, पटना के लोगों ने आपको अस्वीकार कर दिया है, पीएम पर बहुत विश्वास है। आप ट्विटर पर अपना लेखन अभ्यास करें और जनता का मनोरंजन करें ….।

https://twitter.com/Priyanka030303/status/1275408298733268994?ref_src=twsrc%5Etfw

इसी बीच एक यूजर ने पीएम मोदी पर पूर्ण विश्वास जताते हुए सिन्हा को कंफ्यूज बता दिया। और सुशांत की मौत पर चुप्पी की वजह भी पूछी।

 

https://twitter.com/neeraj_kumars/status/1275335725131509761?ref_src=twsrc%5Etfw

इसी बीच एक यूजर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सिन्हा के चुप रहने को शर्मनाक बताया।

 

कईं यूजर्स ने सिन्हा की बात का समर्थन भी किया। एक यूजर ने लिखा कि ‘ आप सही है, लेकिन आपकी बात से सहमत होना लोगों के मानने पर निर्भर करता है। पहले दिन से ही लग रहा है कि पीएम उन्हें चुनने वाले लोगों से ज्यादा, सिंहासन के लिए काम कर रहे हैं। अब इसे उन लोगों पर छोड़ देना चाहिए जिन्होंने उन्हें चुना है बस आशा है कि भूतकाल में जो हुआ है उसे न दोहराया जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो