scriptSDM ऑफिस में रिश्वत नहीं देने पर बाबू ने की बुजुर्ग किसान से मारपीट, मिशल निकलवाने पहुंचा था पीडि़त | Babu assaulted elderly farmer for not giving bribe in SDM office | Patrika News
बेमेतरा

SDM ऑफिस में रिश्वत नहीं देने पर बाबू ने की बुजुर्ग किसान से मारपीट, मिशल निकलवाने पहुंचा था पीडि़त

किसान से बेरला एसडीएम कार्यालय के बाबू यज्ञदत्त देशमुख ने गाली गलौज व मारपीट की। जिसकी शिकायत प्रार्थी किसान मूलचंद साहू ने बेरला थाने में की है। (Bemetara news)

बेमेतराOct 17, 2019 / 10:47 am

Dakshi Sahu

SDM ऑफिस में रिश्वत नहीं देने पर बाबू ने की बुजुर्ग किसान से मारपीट, मिशल निकलवाने पहुंचा था पीडि़त

SDM ऑफिस में रिश्वत नहीं देने पर बाबू ने की बुजुर्ग किसान से मारपीट, मिशल निकलवाने पहुंचा था पीडि़त

बेमेतरा/ बेरला . ब्लॉक के ग्राम पंचायत सिलघट (पतोरा) के बुजुर्ग किसान मूलचंद साहू एसडीएम कार्यालय बेरला में मिशल निकलवाने गए थे। जहां किसान (Farner in Bemetara) से बेरला एसडीएम (SDM) कार्यालय के बाबू यज्ञदत्त देशमुख ने गाली गलौज व मारपीट की। जिसकी शिकायत प्रार्थी किसान मूलचंद साहू ने बेरला थाने (Bemetara police) में की है। बेरला थाना प्रभारी विपिन रंगारी ने बताया प्रार्थी का आवेदन प्राप्त हुआ है। डॉक्टरी मुलाहिजा के लिए किसान को भेजा गया है।
Read more: बुजुर्ग व्यापारी ने दुकान में जहर खाकर दे दी जान, सुसाइडल नोट में लिखा परिवार और पुलिस के लिए चौंकाने वाली बात ….

पैसे (Bribe demand in Bemetara) की करने लगा डिमांड
किसान मूलचंद साहू ने बताया कि मैं मिशल निकलवाने के लिए एसडीएम कार्यालय गया था। वहां पर बाबू यज्ञदत्त देशमुख द्वारा 2-4 हजार रुपए की मांग की। जिस पर मैंने कहा कि किस नियम के तहत पैसा मांग रहे हो। ऐसा कहने पर उसने गाली गलौज व मारपीट शुरू कर दी। वहीं बाबू यज्ञदत्त देशमुख ने कहा कि किसान का आरोप झूठा है। मैंने न तो रिश्वत मांगी है और न ही मारपीट की है।
Read more: रिश्वत मांगने वाली महिला पटवारी को 65 साल के बुजुर्ग किसान ने ऐसे सिखाया सबक, जिंदगी भर रखेगी याद, Video ….

73 शासकीय दुकान संचालकों को कारण बताओ नोटिस जारी
छत्तीसगढ़ शासन के निर्देशानुसार खरीफ विपणन वर्ष 2019-20 में समर्थन मूल्य पर धान उपार्जन में सार्वजनिक वितरण प्रणाली के पुराने बारदाने का उपयोग किया जाना है। इस संबंध में बेमेतरा जिले के 73 शासकीय उचित मूल्य दुकान संचालकों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है, जिन्होंने फरवरी से सितम्बर तक लक्ष्य के अनुसार कम बारदाना जमा किया है। उचित मूल्य दुकान संचालकों को नोटिस का जवाब 21 अक्टूबर को कलक्टर कार्यालय (खाद्य शाखा) में उपस्थित प्रस्तुत करने के लिए निर्देशित किया गया है।

Home / Bemetara / SDM ऑफिस में रिश्वत नहीं देने पर बाबू ने की बुजुर्ग किसान से मारपीट, मिशल निकलवाने पहुंचा था पीडि़त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो