scriptतेज रफ्तार मालवाहक ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत, 4 वर्ष की बच्ची गंभीर | road accident | Patrika News
बेमेतरा

तेज रफ्तार मालवाहक ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत, 4 वर्ष की बच्ची गंभीर

थानखम्हरिया में अग्रवाल पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार दोपहर 1 बजे मालवाहक और बाइक में टक्कर हो गई। हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 4 साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई।

बेमेतराMar 06, 2020 / 11:18 pm

Chandra Kishor Deshmukh

तेज रफ्तार मालवाहक ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत, 4 वर्ष की बच्ची गंभीर

तेज रफ्तार मालवाहक ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत, 4 वर्ष की बच्ची गंभीर

बेमेतरा @ patrika . थानखम्हरिया में अग्रवाल पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार दोपहर 1 बजे मालवाहक और बाइक में टक्कर हो गई। हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 4 साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने वाहन चालक को गिरफ्तार कर प्रकरण दर्ज कर लिया है। मृतक कबीरधाम जिले के ग्राम डोंगरिया के निवासी थे।

विपरीत दिशा से आ रही थी मालवाहक
थाने से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को दोपहर 1 बजे के करीब थानखम्हरिया में बेमेतरा रोड पर अग्रवाल पंप के पास बाइक सवार 3 लोगों को विपरीत दिशा से आ रहे मालवाहक ने चपेट मे लिया। जिससे बाइक चला रहे तोरण साहू पिता धुरंिसह साहू (50) ग्रा्रम डोगरिया, कबीरधाम व उसके साथ बैठी उसकी पत्नी दशोदा बाई साहू (47) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं मृतक दंपती की चार वर्षीय बेटी मिनाक्षी साहू को गंभीर चोट पहुंची है। जिसे पहले थानखम्हरिया हास्पिटल ले जाया गया था। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए रायपुर मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। सूचना मिलने पर मृतक के परिजन साजा हास्पिटल व थानखम्हरिया पहुंच चुके थे। हादसे के बाद परिवार में गमगीन माहौल है। घटनास्थल पर लोगों की उमड़ी भीड़

हादसे के बाद भीड़ उमड़ पड़ी
व्यस्त मार्ग में लोगों के सामने हुए सड़क हादसे के बाद देखते हुए देखते भीड़ उमड़ पड़ी। पुलिस व लोगों की मदद से पंचनामा के बाद शवों को पोस्टमार्ट के लिए भेजा गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पति-पत्नी पारिवारिक कार्यक्रम में पतोरा गांव पहुंचे थे। जहां से वापस अपने गांव डोंगरिया जा रहे थे।

वाहन चालक गिरफ्तार, प्रकरण दर्ज
हादसे के बाद मौके पर पहुंची थानखम्हरिया पुलिस ने वाहन चालक भूपेन्द्र दास वैष्णव (39) नवागांवकला निवासी को गिरफतार कर लिया है। वाहन को जब्त कर चालक पर अपराध दर्ज कर लिया गया है। मृतक दंपती के साथ साथ ही उनके 6 साल का लड़का भी था, वह भी घायल बताया जा रहा है। मृतक डोंगरिया गांव के रहने वाले थे।

बाइक पुल से टकराई, एक युवक की मौत, एक गंभीर
बेमेतरा @ patrika. जिले के परपोड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम तुमड़ीपार- परपोड़ी के मध्य पुल से टकराने से बुधवार को बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई और एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक सुगंध साहू राजनांदगांव जिले के ग्राम पथर्रा का निवासी था। घायल की रिपोर्ट पर पुलिस ने मृतक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

तुमड़ीपार- परपोड़ी के बीच पुल पर हुई दुर्घटना
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम परपोड़ी- तुमडीपार के मध्य पुल पर अनियंत्रित होकर बाइक (क्रमांक सीजी.-08,सी.-0354)) पुल से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार सुगंध कुमार साहू पिता पिता पोषण साहू (40) साकिन पत्थर्रा थाना गंडई जिला राजनांदगांव की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं साथ में बैठे लोकनाथ साहू को गंभीर चोट आई है। घायल को पहले परपोड़ी हास्पिटल लाया गया, जहां से उच्च हास्पिटल रेफर किया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए साजा हास्पिटल भेजा गया था। जहंा पर कल रात शव को मरचुरी में रखा गया था। आज शव का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं घायल लोकनाथ साहू (पत्थर्रा) की रिपोर्ट पर मृतक सुगंध राम साहू के खिलाफ धारा 279,337 भादवि. के तहत अपराध पंजीबद्ध कर पुलिस विवेचना में लिया है। दोनों तुम्डीपार से परपोड़ी जा रहे थे कि हादसे का शिकार हो गए।

Home / Bemetara / तेज रफ्तार मालवाहक ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत, 4 वर्ष की बच्ची गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो