scriptलॉकडाउन में धारदार हथियार से युवक की हत्या करके फरार हुआ आरोपी, जांच में जुटी पुलिस | Youth killed in Bemetara, police registered a crime | Patrika News
बेमेतरा

लॉकडाउन में धारदार हथियार से युवक की हत्या करके फरार हुआ आरोपी, जांच में जुटी पुलिस

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच जिले में युवक की धारदार हत्या से हड़कंप मच गया। घटना शुक्रवार सुबह ग्राम सोनपुरी की है। जहां एक युवक ने 42 वर्षीय रामकुमार सतनामी की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

बेमेतराMay 15, 2020 / 04:48 pm

Dakshi Sahu

लॉकडाउन में धारदार हथियार से युवक की हत्या करके फरार हुआ आरोपी, जांच में जुटी पुलिस

लॉकडाउन में धारदार हथियार से युवक की हत्या करके फरार हुआ आरोपी, जांच में जुटी पुलिस

बेमेतरा. कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच जिले में युवक की धारदार हत्या से हड़कंप मच गया। घटना शुक्रवार सुबह ग्राम सोनपुरी की है। जहां एक युवक ने 42 वर्षीय रामकुमार सतनामी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। आरोपी युवक घटना के बाद मौके से फरार हो गया। चंदुन चौकी, नांदघाट थाना पुलिस ने बताया कि मौके से मृतक का शव बरामद कर उसे पीएम के लिए भेज दिया है। परिजनों की शिकायत पर मर्ग कायम कर पुलिस जांच में जुट गई है। (murder in Bemetara)
पुलिस ने बढ़ाई चौकसी
नांदघाट पुलिस ने बताया कि हत्या का कारण फिलहाल अज्ञात है। परिजनों की शिकायत पर आरोपी की तलाश की जा रही है। परिजनों से भी इस मामले में पूछताछ की जाएगी। इधर लॉकउाउन में हत्या जैसे जघन्य अपराध सामने आने के बाद पुलिस ने अपनी चौकसी बढ़ा दी है।
युवक से की मारपीट, 6 लोगों पर जुर्म दर्ज

नवागढ़ थाना के ग्राम जोगीपुर में सामाजिक बातचीत को लेकर युवक के साथ गांव के लोगों ने मारपीट की। जिससे प्रार्थी को चोट पहुंचा था। प्रार्थी आजू यादव पिता जगदीश यदु जोगीपुर ने मारपीट करने वाले 6 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। रिपोर्ट पर आरोपी दिलीप यदु, संदीप यदु, संजय यादव, राजेश यदु, रज्जू यादव, रजाई यादव सभी साकिन जोगीपुर के द्वारा यादव समाज के मुखिया बनाने की बात को लेकर गाली देकर जान से मारने की धमकी देना एवं हाथ मुक्का एवं ईटों से मारपीट कर चोट पहुंचाने पर धारा 294, 506 बी, 323, 147, 34 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो