scriptGang rape: सुसाइड नोट पर लिखे तीनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार | All three accused of gangrape with a minor arrested | Patrika News
बेतुल

Gang rape: सुसाइड नोट पर लिखे तीनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

देवगांव चौकी निवासी महिला ने बताया कि उसकी बेटी ने शाम को खुद पर केरोसिन डालकर घर में ही लगा ली।

बेतुलFeb 26, 2020 / 05:07 pm

poonam soni

Keshkal Gangrape: All seven gang rape accused arrested by police

केशकाल गैंगरेप कांड के दो और आरोपी आमाबेड़ा और बेमेतरा से गिरफ्तार

बैतूल। सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद भी मध्यप्रदेश में रेप की घिनौनी वारदातें कम नहीं हो रही है। बैतूल में एक गैंगरेप पीडि़ता ने केरोसिन डालकर आत्मदाह किया था। बुधवार को उसकी मौत हो गई। पीडि़ता ने सुसाइड नोट में तीन युवकों के नाम लिखे थे। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। लेकिन कहीं ने कहीं एक बार फिर से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल है।
गैंगरेप के बाद पीड़िता ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में तीन युवकों के नाम, कहा- इन्हें छोड़ना मत, दो गिरफ्तार

लड़की ने की थी आत्महत्या
दरअसल कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम देवगांव चौकी निवासी कक्षा आठवीं की एक छात्रा ने खुद पर केरोसिन डालकर मंगलवार शाम को आग लगा ली। छात्रा को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया है। छात्रा ने तीन लड़कों पर बलात्कार का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस ने बलात्कार की घटना से इंकार किया था लेकिन आज इस बात का खुलासा किया गया था।
गैंगरेप के बाद 8वीं की छात्रा ने खुद को लगाई आग

आरोपियों पर बंधक बनाकर रैप करने का मामला दर्ज
गैंग रैप के मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने बंधक बनाकर गैंग रेप करने का मामला दर्ज किया है। वहीं आईपीसी की धारा 376 डी और 376 टू एन के तहत मामला दर्ज किया है।
तीनों आरोपी गिरफ्तार
नाबालिग लड़की के आत्मदाह का मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लियाा है। नाबालिग ने एक कागज पर तीनों आरापी के नाम लिखे थे। नाबालिग ने संदीप का नाम और मोबाइल नंबर सहित मेरी मौत के गुनाहगारों को नहीं छोड़ा लिखा था। साथ ही आज शाम तीसरा आरोपी अजय को बैतूल पुलिस ने भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है।

यह थी घटना
देवगांव चौकी निवासी महिला ने बताया कि उसकी बेटी ने शाम को खुद पर केरोसिन डालकर घर में ही लगा ली। बेटी कक्षा आठवीं की छात्रा है। मंगलवार को बिना बताए किसी काम के लिए बैतूल आई थी। तीन लड़कों ने मेरी बेटी के साथ बलात्कार किया। बैतूल से घर पहुंचने के बाद नाबालिग ने घटना को अंजाम दिया। नाबालिग ने एक कागज पर संदीप का नाम और मोबाइल नंबर सहित मेरी मौत के गुनाहगारों को नहीं छोडऩे की बात लिखी। नाबालिग 95 प्रतिशत तक जल चुकी है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। नाबालिग के मरणासन्न बयान कराए जा रहे हैं। मौके पर कोतवाली टीआई राजेन्द्र धुर्वे भी पहुंच गए थे। पुलिस चौकी प्रभारी एसके वर्मा ने बताया कि नाबालिग को जलने से जिला अस्पताल में भर्ती किया है। 95 फीसदी जल चुकी है। हालत गंभीर है। नाबालिग ने बलात्कार की बात नहीं बताई है। परिजनों ने बलात्कार की बात कही है। नाबालिग के बयान करवाएं जा रहे हैं। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Home / Betul / Gang rape: सुसाइड नोट पर लिखे तीनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो