scriptअसामाजिक तत्वों ने मोटर काटकर ट्यूबवैल में गिराई | Anti-social elements cut motor into the Tubewell | Patrika News
बेतुल

असामाजिक तत्वों ने मोटर काटकर ट्यूबवैल में गिराई

शहर के विवेकानंद वार्ड में शनिवार देर रात अज्ञात व्यक्ति ने विधायक निधि से कराए गए ट्य्बवैल की मोटर को काटकर अंदर फैंक दिया।

बेतुलMay 27, 2018 / 09:12 pm

ghanshyam rathor

Tubewell

Tubewell, whose motor was cut off into

बैतूल। शहर के विवेकानंद वार्ड में शनिवार देर रात अज्ञात व्यक्ति ने विधायक निधि से कराए गए ट्य्बवैल की मोटर को काटकर अंदर फैंक दिया। ट्यूबवैल के अंदर पत्थर भी फैंके गए हैं, जिससे ट्यूबवैल बंद हो गया है। सूचना मिलने पर नगरपालिका उपाध्यक्ष आनंद प्रजापति ने मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी ली और वस्तुस्थिति से सीएमओ को अवगत कराया। जिसके बाद थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने के लिए आवेदन दिया गया।
घटना को लेकर नपा उपाध्यक्ष आनंद प्रजापति ने बताया कि विवेकानंद वार्ड में फिल्टर प्लांट के पास विधायक निधि से ट्यूबवैल खनन कराया गया था। शनिवार देर रात किसी अज्ञात व्यक्ति ने ट्यूबवैल के पाइप को काटकर मोटर को अंदर गिरा दिया। बाद में ट्यूबवैल के अंदर पत्थर डालकर उसे बंद कर दिया। सुबह जब पंप चालक मोटर चालू करने पहुंचा तो घटना का पता चला। मामले में सीएमओ द्वारा अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने के लिए आवेदन दिया गया है। नपा उपाध्यक्ष प्रजापति ने बताया कि भीषण जलसंकट को देखते हुए नगरपालिका द्वारा फिल्टर प्लांट में विधायक निधि से बोर खनन कराया गया था। करीब तीन इंच पानी इस बोर में लगा था। बोर के पानी का इस्तेमाल फिल्टर प्लांट को भरने के लिए किया जा रहा था लेकिन अज्ञात व्यक्ति द्वारा मोटर को काटकर अंदर गिरा दिए जाने से ट्यूबवैल बर्बाद हो गया है।
एनीकट को भरने लिया जा रहा था पानी
शहर में भीषण जलसंकट की स्थिति के चलते माचना डैम पूरी तरह से खाली हो चुका हैं। ट्यूबवैलों के जरिए नदी एवं एनीकट में पानी लाया जा रहा है। इस पानी को फिल्टर करने के बाद वार्डों में सप्लाई किया जाता है। नपा उपाध्यक्ष आनंद प्रजापति ने बताया कि एक दर्जन से अधिक बोर लोगों ने दान किए हैं। दान के बोरों से शहर में पेयजल व्यवस्था संचालित की जा रही है।

Home / Betul / असामाजिक तत्वों ने मोटर काटकर ट्यूबवैल में गिराई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो