scriptविद्युत कंपनी का ग्राम पंचायतों पर लाखों रुपए बकाया, दिया नोटिस | betul | Patrika News
बेतुल

विद्युत कंपनी का ग्राम पंचायतों पर लाखों रुपए बकाया, दिया नोटिस

जनपद सभा कक्ष में आयोजित की गई सामान्य प्रशासन की बैठक

बेतुलJan 24, 2020 / 10:55 pm

pradeep sahu

विद्युत कंपनी का ग्राम पंचायतों पर लाखों रुपए बकाया, दिया नोटिस

विद्युत कंपनी का ग्राम पंचायतों पर लाखों रुपए बकाया, दिया नोटिस

प्रभात पट्टन. ग्राम पंचायतों में नलजल कलेक्शन और विद्युत कंपनी का लाखों रुपए बकाया है। लाखों रुपए बकाया होने पर अब विद्युत वितरण कंपनी द्वारा ग्राम पंचायतों को राशि जमा करने के लिए नोटिस जारी कर सात दिनों में राशि जमा करने के लिए कहा है। राशि जमा नहीं करने पर पंचायतों की स्ट्रीट लाइट और नलजल कनेक्शन काटने की चेतवानी दी है। साथ ही विद्युत वितरण कंपनी द्वारा जनपद पंचायत सीईओ को भी बिजली बिल जाम नहीं करने वाली पंचायतों की सूची सौंपी है।
विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि ब्लॉक के एक दर्जन ग्राम पंंचायातों ४६ लाख रुपए स्ट्रीट लाइट और नलजल कलेक्शन के बकाया हैं। ऐसे में पंचायतों द्वारा राशि जमा नहीं करने पर कलेक्शन काटने की कार्रवाई की जाएगी। जनपद पंचायत में गुरुवार को सामान्य प्रशासन की जनपद कार्यालय में बैठक आयोजित की गई थी। सभी विभाग के अधिकारी बैठक में उपस्थित रहे। जिसमें हर विभाग के कामों की समीक्षा की गई जिसमें मुख्य रूप से नलजल को लेकर, जिस गांव में आगंनबाड़ी भवन और स्कूल भवन नहीं है, उनके निर्माण कराने के लिए प्रयास करने को लेकर चर्चा की गई है। साथ ही पंचायत के कामों की समीक्षा की है। ग्राम पंचायतों में चल रहे निर्माण कार्यो का समय सीमा में पूरा कराने के निर्देश दिए हैं। बैठक में उपस्थित रहे जनपद अध्यक्ष संगीता रमेश नागले, जनपद सदस्य शिवशंकर मानकर, जनपद सीईओ प्रदीप छत्रोले सहित वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।
इनका कहना है…
&जिन पंचायतों पर बिजली बिल बकाया है उन्हें राशि जमा करने के लिए नोटिस जारी किया गया है। राशि जमा नहीं करने पर बिजली कनेक्शन काटने की कार्रवाई की जाएगी।
सुरेश देशमुख, सब इंजीनियर, प्रभात पट्टन बैतूल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो