scriptएटीएम चोरों को छिंदवाड़ा पुलिस किया गिरफ्तार, बगडोना की घटना भी कबूली | Chhindwara police arrested for ATM thieves | Patrika News
बेतुल

एटीएम चोरों को छिंदवाड़ा पुलिस किया गिरफ्तार, बगडोना की घटना भी कबूली

पुलिस ने हत्या, डकैती और एटीएम चोरी समेत कई वारदातों का खुलासा किया

बेतुलJul 31, 2019 / 11:05 pm

rakesh malviya

patrika

patrika

सारनी. छिन्दवाड़ा पुलिस ने हत्या, डकैती और एटीएम चोरी समेत कई वारदातों का खुलासा किया है। पूछताछ में आरोपियों ने 24 जुलाई को बगडोना में एसबीआई के एटीएम में चोरी के प्रयास का जुर्म भी कबूल किया है।आरोपी इतने शातिर है कि घेराबंदी होते देख भागने के लिए पुलिस पर भी फायरिंग करने से पीछे नहीं हटे।तलाशाी और निशानदेही से पुलिस ने एक पिस्टल, एक 12 बोर का कट्टा, डकैती के अन्य उपकरण के अलावा एक बिना नंबर की स्विफ्ट कार बरामद की है। जिसमें पुलिस की वर्दी, लोहे की रॉड, कार्गो पेंट मिलट्री पेटर्न, दो ब्लेक स्प्रे, जिंदा कारतूस और एक नंबर प्लेट थी।जिसे भी जप्त कर ली गई है।बैतूल जिले के सारनी थानांतर्गत एटीएम में चोरी का प्रयास, छिन्दवाड़ा जिले के जुन्नारदेव में एटीएम में चोरी, थाना मोहखेड़ में जघन्य हत्या और डकैती की वारदात को छिन्दवाड़ा पुलिस ने गंभीरता से लिया। पुलिस अधीक्षक मनोज राय स्वयं घटना स्थल पर पहुंचे। मुखबिरों को लगाकर सूचना प्राप्त की। जिसमें सामने आया कि एक बाहरी कार से बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बनाई जा रही है।
बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग
पुलिस अधीक्षक ने घेराबंदी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शशांक गर्ग के निर्देशन में नगर पुलिस अधीक्षक दीपेश अग्रवाल, उप पुलिस अधीक्षक अशोक तिवारी ने टीम बनाकर घेराबंदी की।इस दौरान बदमाश देवराव ने अपने नजदीक पाकर पुलिस पर फायरिंग भी की। जिसे मौके पर ही दबोच लिया गया। इसके बाद रवि उर्फ महाराजे पिता रामप्रसाद दुबे 30 वर्ष निवासी बेला भंडारा थाना भंडारा निवासी महाराष्ट्र, रमेश उर्फ रोजगारी पिता गोकुल ठाकरे 30 निवासी मैना पिपरिया थाना केवलारी सिवनी, देवा उर्फ देवराव पिता नेतराम 36 निवासी गोंडरगांव कला थाना बिछुआ और चेतन पिता रमेश गायधाने 33 साल निवासी भंडारा महाराष्ट्र मौके पर ही पकड़े गए। वहीं श्रवण नामक बदमाश भाग निकला। छिन्दवाड़ा पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध धारा 399, 402, 307 आईपीसी, 25, 27 आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर न्यायालय में पेश कर रिमांड मांगी है।आरोपियों को पकडऩे वाली टीम को 30 हजार रुपए का नकद इनाम की घोषणा जबलपुर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विवेक शर्मा द्वारा की गई है।

Home / Betul / एटीएम चोरों को छिंदवाड़ा पुलिस किया गिरफ्तार, बगडोना की घटना भी कबूली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो