scriptप्रेमिका शादी करने बना रही थी दबाव इसलिए प्रेमी ने कर दी हत्या | Girlfriend was making pressure to get married so the lover killed | Patrika News
बेतुल

प्रेमिका शादी करने बना रही थी दबाव इसलिए प्रेमी ने कर दी हत्या

प्रेम संबंध होने के दो-तीन वर्ष बाद जब प्रेमिका शादी के लिए दबाव बनाने लगी तो प्रेमी ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद घटना छिपाने गांव के ही पास पत्थर से बांधकर शव को तालाब मेंं फेंक दिया।

बेतुलJul 12, 2019 / 09:52 pm

Devendra Karande

murders

murders

बैतूल। प्रेम संबंध होने के दो-तीन वर्ष बाद जब प्रेमिका शादी के लिए दबाव बनाने लगी तो प्रेमी ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद घटना छिपाने गांव के ही पास पत्थर से बांधकर शव को तालाब मेंं फेंक दिया। कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम हिवरखेड़ी के इस अंधे कत्ल का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
पुलिस चौकी खेड़ी प्रभारी श्रीराम मांडवी ने बताया कि ग्राम हिवखेड़ी निवासी दुर्गा उइके को उसके पति ने छोड़ दिया था,जिसकी वजह से उसके गांव के ही ३५ वर्षीय राजाराम यादव से प्रेम संबंध हो गए थे। राजाराम का दुर्गा के घर आना-जाना था। दुर्गा और राजाराम के बीच दो-तीन वर्ष से प्रेम संबंध होने की वजह से दुर्गा अब शादी के लिए दबाव बनाने लगी थी। पहले से ही शादीशुदा होने की वजह से राजाराम शादी से इंकार कर रहा था। जिससे दोनों के बीच विवाद हो रहे थे। आरोपी राजाराम ने ५ जुलाई को दुर्गा को बुलाया और अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर तालाब पर ले गया। यहां पर आरोपी ने पहले रुमाल से दुर्गा का गला घोंट दिया और मौत होने पर वही तालाब में ही शव को पत्थर से बांधकर फेंक दिया। हत्या के बाद राजाराम ने अपना और दुर्गा का मोबाइल बंद कर रख लिया था। पुलिस को ८ जुलाई को तालाब में शव होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को निकाला था। पीएम के बाद अज्ञात आरोपी पर हत्या का केस दर्ज किया था।
आरोपी तक ऐसे पहुंची पुलिस
चौकी प्रभारी मांडवी ने बताया कि शव मिलने के बाद पुलिस ने अपनी जांच आगे बढ़ाई तो पता चला कि दुर्गा के घर राजाराम का आना-जाना था। राजाराम के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली गई। जिसमेंं सामने आया कि दुर्गा और राजाराम के बीच बात होती थी। महिला और राजाराम की लोकेशन भी गांव मेंं ही मिल रही थी। राजाराम को पकड़कर पूछताछ की गई तो उसने पूरी कहानी बता दी। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया है।

Home / Betul / प्रेमिका शादी करने बना रही थी दबाव इसलिए प्रेमी ने कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो