scriptMurder In Manali : प्रेमिका को बैग में भरकर ले जा रहा था प्रेमी, खोला बैग तो फटी रह गई पुलिस की आंखें | Murder In Manali: The lover was carrying his girlfriend in a bag, when the hotel staff opened the bag the police were stunned | Patrika News
राष्ट्रीय

Murder In Manali : प्रेमिका को बैग में भरकर ले जा रहा था प्रेमी, खोला बैग तो फटी रह गई पुलिस की आंखें

Murder In Manali : हिमाचल प्रदेश में हरियाणा के एक युवक ने भोपाल की रहने वाली अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी।

शिमलाMay 16, 2024 / 05:13 pm

Anand Mani Tripathi

हिमाचल प्रदेश की मनाली में बहुत ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। हरियाणा का रहने वाला एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ दो दिन तक पहले मनाली घूमता रहा और फिर अचानक उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं वह बड़े आराम से उसे बैग में भरकर अपने साथ ले जा रहा था कि बैग का वजन देखकर होटल वालों को शक हो गया। इसके बाद उन्होंने पुलिस बुला ली और फिर बैग में नजारा देखकर पुलिस भी हैरान रह गई।
हिमाचल पुलिस ने बताया कि बैग में एक 26 वर्षीय युवती की लाश मिली है। उसका नाम शीतल कौशल है। वह मध्यप्रदेश के भोपाल की रहने वाली है। वह हरियाणा पलवल के रहने वाले अपने प्रेमी विनोद ठाकुर के साथ 13 मई को घूमने आई थी। दो दिन घूमने फिरने के बाद युवक ने युवती की हत्या कर दी और फिर फरार हो गया।
हिमाचल पुलिस ने बताया है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। युवती की हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं लगाया जा सका है। दोनों एक साथ रहते थे और दो दिन तक शहर में रहे और फिर 15 मई को विनोद ने जाने के लिए चेक आउट किया। विनोद ने जब सामान पैक किया तो युवती का शव भी एक बैग में पैक कर दिया।
SP कुल्लू डॉ. कार्तिकेयन गोकुल चन्द्रन ने बताया कि युवती का शव मोड़ कर बैग में भरा गया था। अभी यह बताना मुश्किल है कि युवती की हत्या किस प्रकार की गई। इसकी जानकारी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद होगी। आरोपी मौके से फरार था, लेकिन उसे पकड़ लिया गया है।

Hindi News/ National News / Murder In Manali : प्रेमिका को बैग में भरकर ले जा रहा था प्रेमी, खोला बैग तो फटी रह गई पुलिस की आंखें

ट्रेंडिंग वीडियो