scriptअभी अभी : आमने-सामने से दो कारों में टक्कर, 2 लोगों की मौत, 8 घायल | Horrific Road accident: Two cars collide on Multai-Chhindwara highway, 2 dead, 8 injured | Patrika News
बेतुल

अभी अभी : आमने-सामने से दो कारों में टक्कर, 2 लोगों की मौत, 8 घायल

मुलताई-छिंदवाड़ा रोड पर भिड़ी कारें, महादेव दर्शन करने के लिए जा रहा था एक परिवार…

बेतुलMar 07, 2024 / 09:56 pm

Shailendra Sharma

road_accident.jpg

File Picture

बैतूल में गुरूवार देर शाम एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना बैतूल के सोनेगांव के पास का है जहां मुलताई-छिंदवाड़ा हाईवे पर दो कारें आमने-सामने से टकरा गईं। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। रोड से गुजर रहे दूसरे लोगों ने रूककर कार में सवार घायलों को निकाला और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया।
यह भी पढ़ें

बीवी की कॉल रिकॉर्डिंग से खुला बड़ा राज, बच गई पति की जान




शुरूआती जानकारी के मुताबिक जिन दो कारों में टक्कर हुई है उनमें से एक में एक परिवार सवार था जो कि महादेव के दर्शन करने के लिए जा रहा था। लेकिन परिवार महादेव के दर पर पहुंच पाता इससे पहले ही ये भयंकर हादसा हो गया। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पुलिस और 108 एम्बुलेंस पहुंची और घायलों को गाड़ियों में से निकालकर मुलताई और बैतूल भेजा गया है। वहीं जिन दो लोगों की मौत हुई है, उसमे मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।
देखें वीडियो- शादी में गिरे ओले तो खाने की प्लेट्स छोड़कर भागे लोग

https://youtu.be/rJHbx-AfglQ

Home / Betul / अभी अभी : आमने-सामने से दो कारों में टक्कर, 2 लोगों की मौत, 8 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो