scriptट्रेनों में बढ़ी भीड़, रिजर्वेशन कोच में भी खड़े रहने को जगह नहीं | Increased congestion in trains, There is no place to stand even in the | Patrika News
बेतुल

ट्रेनों में बढ़ी भीड़, रिजर्वेशन कोच में भी खड़े रहने को जगह नहीं

रक्षाबंधन के त्यौहार पर आने वाले लोगों का अपने अपने स्थानों पर लौटने के चलते पिछले तीन दिनों में ट्रेनों में भारी भीड़ चल रही है।

बेतुलAug 19, 2019 / 09:33 pm

ghanshyam rathor

passengers to collect tickets

passengers to collect tickets

बैतूल। रक्षाबंधन के त्यौहार पर आने वाले लोगों का अपने अपने स्थानों पर लौटने के चलते पिछले तीन दिनों में ट्रेनों में भारी भीड़ चल रही है। सोमवार को भोपाल की ओर जाने वाली ट्रेने कम और यात्रियों की संख्या ज्यादा रही, जिसके चलते ही रिजर्वेशन कोच में भी यात्रियों को चढऩे तक ही जगह नहीं रही है। ट्रेनों में भीड़ अधिक होने के कारण कई यात्रियों को अपनी यात्रा तक रद्द करनी पड़ी। दोपहर में भोपाल की ओर जाने वाली ट्रेनों में ट्रेन नंबर १२७२१ दक्षिण एक्सप्रेस, ट्रेन नंबर १४६२३ पातालकोट एक्सप्रेस, ट्रेन नंबर १२९६७ जयपुर एक्सप्रेस, ट्रेन नंबर १२६१५ जीटी एक्सप्रेस, ट्रेन नंबर १२४०९ गोड़वाना एक्सप्रेस में यात्रियों को चढऩे तक को जगह नहीं मिली। वहीं टिकट घर में दो ही काउंटर होने से यात्रियो को टिकट लेने के लिए मशक्त का सामना करना पड़ा।
ओएचई केबल टूटा रेल यातायात बाधित
नागपुर से इटारसी के बीच में करीब ढाई घंटे तक रेल सेवा बाधित
बैतूल। नागपुर स्टेशन के पास में ओएचई केबल टूटने से नागपुर से इटारसी के बीच में करीब ढाई घंटे तक रेल सेवा बाधित रही। जिसके चलते कई ट्रेनों को अलग-अलग स्थानों पर रोका गया है। नागपुर के पास ओएचई केबल टूटने से अप ट्रेक का रेल यातायात रोक दिया गया है। बताया जा रहा है कि गोधनी और कलमेश्वरा स्टेशन के बीच में अप ट्रेक पर ओएचई केबल टूट गया था। घटना शाम ६ बजे की बताई जा रही है। ओएचई केबल के टूटने की वजह से नागपुर-इंदौर एक्सप्रेस, पटना एक्सप्रेस, केरला एक्सप्रेस, राजधानी एक्सप्रेस, गोरखपुर एक्सप्रेस समेत कई एक्सप्रेस ट्रेन अलग अलग स्टेशन पर रोका गया है। जिसके चलते ही यह ट्रेने बैतूल स्टेशन पर अपने निर्धारित समय से घंटों देरी से पहुंची।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो