scriptप्रेमिका बना रही थी दूरी पेट्रोल लेकर घर पहुंचा और लगा दी आग, पढ़ें पूरी खबर | Lover Took Petrol to Girlfriend House and Put Her on fire | Patrika News
बेतुल

प्रेमिका बना रही थी दूरी पेट्रोल लेकर घर पहुंचा और लगा दी आग, पढ़ें पूरी खबर

कुछ दिन पहले तक लिव इन में रहते थे प्रेमी-प्रेमिका, प्रेमिका के दूरी बनाए जाने से नाराज था प्रेमी…

बेतुलApr 02, 2024 / 03:57 pm

Shailendra Sharma

betul.jpg

बैतूल में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को पेट्रोल डालकर आग लगा दी। युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है। युवती करीब 35-40 फीसदी झुलस चुकी है। आरोपी युवक का नाम आर्यन मालवीय है जो कि बैतूल के ही अर्जुन नगर का रहने वाला है जो वारदात के बाद से फरार है। आरोपी युवक और युवती के बीच करीब 5 साल तक प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आई है।

 


मामला बैतूल जिले के हमलापुर इलाके का है जहां रहने वाली युवती एक पेट्रोल पंप पर काम करती है। युवती का आर्यन मालवीय नाम के युवक से करीब 5 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों लिव इन में भी रहे। युवती ने कुछ महीनों से युवक से मिलना जुलना बंद कर दिया था और दूरी बनाने लगी थी। इसी बात को लेकर आरोपी युवक आर्यन परेशान था और उस पर शादी व लिव इन में फिर से रहने का दबाव बना रहा था। घटना वाले दिन सुबह भी दोनों के बीच विवाद हुआ था और थाने में शिकायत भी हुई थी लेकिन बाद में युवती के कहने पर ही पुलिस ने आरोपी को छोड़ दिया था।
यह भी पढ़ें

ननद पर आया भाभी का दिल, होटल में ले जाकर भर दी मांग, जानें लेस्बियन भाभी की पूरी कहानी




पुलिस थाने से छूटने के बाद आरोपी आर्यन के सिर पर खून सवार था। वो हर हालत में युवती को हासिल करना चाहता था। सोमवार की रात करीब 11 बजे पेट्रोल से भरी बोतल लेकर पहुंचा और विवाद करने लगा। इसी दौरान आरोपी युवक ने युवती पर पेट्रोल डाला और आग लगा दी। बताया गया है कि आरोपी आर्यन को शराब पीने की आदत है और वो शराब के नशे में युवती को अक्सर परेशान करता था इसलिए य़ुवती ने उससे दूरी बनाना शुरु कर दी थी।
देखें वीडियो- क्रेटा से आए और फॉर्च्यूनर चुरा ले गए चोर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vjr54

Home / Betul / प्रेमिका बना रही थी दूरी पेट्रोल लेकर घर पहुंचा और लगा दी आग, पढ़ें पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो