scriptसनसनीखेज खुलासा : पहले मिटाई हवस की प्यास फिर शराब की बोतल से काट डाला गला | Sensational revelation: After rape minor youth murdered woman by slitting her throat with liquor bottle | Patrika News
बेतुल

सनसनीखेज खुलासा : पहले मिटाई हवस की प्यास फिर शराब की बोतल से काट डाला गला

प्रेमी से मिलने जा रही महिला के साथ नाबालिग ने पहले तो रेप किया और फिर गला रेत कर हत्या कर दी…

बेतुलMar 24, 2024 / 05:15 pm

Shailendra Sharma

betul_rape_murder.jpg

बैतूल में अर्धनग्न हालत में मिली महिला की लाश की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। महिला का कत्ल एक नाबालिग युवक ने किया था और फिर अपने दोस्त के साथ मिलकर सारे सबूत मिटा दिए थे। लेकिन सबूत मिटाने के बाद भी आरोपी नाबालिग पुलिस के हाथों से बच नहीं पाया और पुलिस ने उसके जुर्म का पर्दाफाश कर दिया। महिला की हत्या करने से पहले आरोपी ने महिला के साथ रेप भी किया था।

 


पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 18 मार्च को कोतवाली थाने सोनाघाटी इलाके के एक मैदान में महिला का अर्धनग्न हालत में शव मिला था। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में लिया तो पाया कि महिला की हत्या शराब की बोतल से गला काटकर की गई है। महिला से दुष्कर्म होने की आशंका भी जताई जा रही थी। रेप के बाद हुई महिला की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने चुनौती के तौर पर लिया और अब इसका खुलासा कर दिया है।

यह भी पढ़ें

घर की भेदी निकली बहू, भाई को बुलाकर कर दिया कांड, पढ़ें पूरी खबर




पुलिस की तफ्तीश में महिला की शिनाख्त होने के बाद पता चला कि महिला का प्रेम संबंध चल रहा था और वो 17 मार्च की रात प्रेमी से मिलने के लिए ही जा रही थी। इसी दौरान आरोपी नाबालिग युवक उसे मैदान में मिला जो कि शराब के नशे में धुत था। आरोपी नाबालिग ने पहले तो महिला के साथ रेप किया और फिर शराब की बोतल से गला काटकर उसकी हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी नाबालिग ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर सबूत भी मिटा दिए थे। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
देखें वीडियो- रेस्टोरेंट के सीक्रेट केबिन में पकड़ाया प्रेमी जोड़ा

 

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8v32hi

Home / Betul / सनसनीखेज खुलासा : पहले मिटाई हवस की प्यास फिर शराब की बोतल से काट डाला गला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो