scriptघर की भेदी निकली बहू, भाई को बुलाकर कर दिया कांड, पढ़ें पूरी खबर | Shocking News: Choti bahu along with brother stole Rs 78 lakh from house | Patrika News
मोरेना

घर की भेदी निकली बहू, भाई को बुलाकर कर दिया कांड, पढ़ें पूरी खबर

सच साबित हुई घर का भेदी लंका ढाए वाली कहावत, बहूरानी ही निकली मास्टमाइंड…

मोरेनाMar 23, 2024 / 06:55 pm

Shailendra Sharma

morena_news.jpg

घर का भेदी लंका ढाए..ये कहावत मुरैना में सही साबित हुई है। मुरैना में पुलिस ने जब एक घर में हुई 78 लाख की चोरी का खुलासा किया तो परिवारवालों के होश उड़ गए। दरअसल पैसे चोरी करने वाला घर की छोटी बहू का भाई ही निकला और हैरानी की बात ये है कि छोटी बहू ने ही घर में रखे पैसे निकालकर रात में भाई को बुलाकर दिए थे। पुलिस ने भाई-बहन को गिरफ्तार कर चोरी हुए रूपए बरामद कर लिए हैं।

 


मामला मुरैना जिले के रिठौरा थाना क्षेत्र के बड़वारी गांव का है। जहां रहने वाले भानू वाल्मीक प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। उन्होंने 10 दिन पहले गांव में सड़क किनारे की एक जमीन का सौदा दो करोड़ रूपए में किया था। सौदे के तहत 78 लाख रुपए जमीन खरीददार ने उन्हें दे दिए थे और बाकी रकम रजिस्ट्री पर देने वाला था। भानू बाल्मीक ने 78 करोड़ रुपए एक बैग में रखकर घर में अलमारी के पीछे रख दिए थे। शुक्रवार की सुबह उसे भोपाल जाना था और भोपाल निकलने से पहले उसने जब अलमार के पीछे देखा तो बैग गायब था जिसके बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।
यह भी पढ़ें

5 साल के बच्चे से मंदिर में कुकर्म, खून से लथपथ बेहोश मिला बच्चा




पुलिस ने मामले की तफ्तीश की शुरु की तो पाया कि घर का न तो कोई दरवाजा टूटा है और न ही कोई खिड़की। ऐसे में पुलिस को शक हुआ कि घर का कोई सदस्य ही इस वारदात में शामिल है। पुलिस ने घर के सदस्यों से पूछताछ की तो भानी के छोटे भाई की पत्नी संगीता की बातों पर शक हुआ। संगीता ने पहले पुलिस को बताया कि चोर ने उसे बांध दिया था। लेकिन पुलिस को उसकी बात पर भरोसा नहीं हुआ। पुलिस ने संगीता की कॉल डिटेल खंगाली तो पाया की संगीता ने रात में कई बार एक ही नंबर पर बात की। इसके बाद सख्ती से पूछताछ में उसे सारा सच कबूल लिया। उसने बताया कि भिंड जिले के शेरपुर गांव के रहने वाले अरविंद वाल्मीकि से उसने ये चोरी करवाई है जो कि रिश्ते में उसका भाई लगता है। पुलिस ने महज 10 घंटे के अंदर ही अरविंद और संगीता को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से चोरी हुए 78 लाख रुपए बरामद कर चोरी की वारदात का खुलासा कर दिया है।
देखें वीडियो- माइनिंग टीम पर हमले का LIVE VIDEO

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ueuam

Home / Morena / घर की भेदी निकली बहू, भाई को बुलाकर कर दिया कांड, पढ़ें पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो