scriptदर्दनाक हादसा : बेटी को डूबता देख पिता ने कुएं में लगाई छलांग, दोनों की मौत | Tragic accident: Seeing daughter drowning, father jumped into the well, both died | Patrika News
बेतुल

दर्दनाक हादसा : बेटी को डूबता देख पिता ने कुएं में लगाई छलांग, दोनों की मौत

खेलते खेलते कुएं में गिर गई थी बेटी, पिता-बेटी की मौत से पूरे गांव में पसरा मातम, परिजन का रो-रोकर बुरा हाल…

बेतुलMar 27, 2024 / 08:51 pm

Shailendra Sharma

betul_news.jpg

बैतूल में बुधवार को एक दर्दनाक हादसे में पिता-बेटी की मौत हो गई। घटना हिवरा गांव की है जहां कुएं में डूब रही बेटी को बचाने के लिए कूदा पिता भी डूब गया। दर्दनाक घटना में पिता-बेटी की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने दोनों के शवों को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 


घटना मुलताई थाना इलाके के हिवरा गांव की है। जहां रहने वाली पांच साल की बच्ची खेलते खेलते अचानक खेत में बने कुएं में गिर गई। बच्ची के माता-पिता भी पास ही काम कर रहे थे, जब उन्हें बच्ची नजर नहीं आई तो उन्होंने बेटी की तलाश की। पिता कुएं के पास पहुंचा तो देखा कि बेटी कुएं में गिरी हुई थी। पिता ने बेटी की जान बचाने के लिए तुरंत कुएं में छलांग लगा दी लेकिन पिता भी तैरना नहीं जानता था जिसके कारण बेटी के साथ वो भी डूब गया।

यह भी पढ़ें

बेटियों की आंखों के सामने पापा ने मम्मी को मार डाला, ये है पूरा मामला




बेटी और पिता के कुएं में डूबने की खबर मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पिता-बेटी की दर्दनाक हादसे में मौत होने से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है और हर कोई इस घटना से हैरान है।
देखें वीडियो- क्रेटा से आए और फॉर्च्यूनर चुरा ले गए चोर

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vjr54

Home / Betul / दर्दनाक हादसा : बेटी को डूबता देख पिता ने कुएं में लगाई छलांग, दोनों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो