scriptबेटियों की आंखों के सामने पापा ने मम्मी को मार डाला, ये है पूरा मामला | sensational crime husband killed wife in front of daughters | Patrika News
इंदौर

बेटियों की आंखों के सामने पापा ने मम्मी को मार डाला, ये है पूरा मामला

घरेलू विवाद और मामूली कहासुनी के कारण पति के सिर पर हुआ खून सवार…

इंदौरMar 27, 2024 / 06:40 pm

Shailendra Sharma

indore_murder.jpg

इंदौर में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी 6 और 13 साल की दो बेटियों की आंखों के सामने ही पत्नी को बेरहमी से मार डाला। बेटियां चीखती रहीं, रोती रहीं लेकिन पिता के सिर पर इस कदर खून सवार था कि वो चाकू से पत्नी पर एक के बाद एक कई वार करता रहा। पत्नी का कत्ल करने के बाद पति खुद थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

 


मामला इंदौर शहर के लसूड़िया थाना इलाके का है जहां रहने वाले शैलेन्द्र वर्मा ने अपनी पत्नी दीपा वर्मा की मंगलवार की रात को घरेलू विवाद के बाद बेरहमी से चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। जिस वक्त शैलेन्द्र और पत्नी दीपा में विवाद हो रहा था उनकी दोनों बेटियां भी घर पर मौजूद थीं। जो शोर सुनकर जाग गईं लेकिन इसके बाद उन्होंने जो देखा उसे शायद ये बच्चियां जिंदगी भर नहीं भूल पाएंगी। शैलेन्द्र ने बेटियों की आंखों के सामने ही उनकी मां दीपा की चाकू से बार-बार वार कर हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें

1 महिला का 4 महिलाओं ने किया चीरहरण, बिना कपड़ों के गांव में घुमाया, पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर




पापा को मम्मी को पीटता और चाकू मारता देख 13 और 6 साल की मासूम बच्चियां चीखती रहीं, बिलखती रहीं लेकिन पिता शैलेन्द्र के सिर पर इस कदर खून सवार था कि उसने एक बार भी बेटियों की तरफ नहीं देखा और पत्नी दीपा की जान ले ली। रात करीब तीन बजे बच्चियों ने मामा को फोन लगाया और फिर मामा घर पहुंचा तो खून से लथपथ पड़ी दीपा को देखा। वो तुरंत दीपा को पास के अस्पताल लेकर पहुंचा लेकिन तब तक दीपा की मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें

मोबाइल पर गेम नहीं खेलने दिया तो मार डाला, ये है पूरा मामला




पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति शैलेन्द्र ने खुद ही थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। मृतका के भाई का कहना है कि शैलेन्द्र पत्नी दीपा के चरित्र पर शक करता था। इसी कारण उसने इस वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी शैलेन्द्र भाजपा नेता के एक होटल में काम करता है और होटल के पीछे बने क्वार्टर में रहता था। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

देखें वीडियो- क्रेटा से आए और फॉर्च्यूनर चुरा ले गए चोर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vjr54

Home / Indore / बेटियों की आंखों के सामने पापा ने मम्मी को मार डाला, ये है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो