scriptबिस्तर पर कुंडली मार कर बैठा था अजगर, लाइट जलाई तो हलक में आ गई जान | Were sleeping at night when the python entered the house | Patrika News
बेतुल

बिस्तर पर कुंडली मार कर बैठा था अजगर, लाइट जलाई तो हलक में आ गई जान

एक शख्स गहरी नींद में सोया हुआ था, अचानक पैर के पास कुछ ठंडा-ठंडा महसूस होने लगा, कुछ मुलायम और अजीब सा लगा तो नींद में उठकर लाइट जलाई तो होश उड़ गए.

बेतुलJun 02, 2022 / 03:39 pm

Subodh Tripathi

 python

बैतूल. एक शख्स गहरी नींद में सोया हुआ था, अचानक पैर के पास कुछ ठंडा-ठंडा महसूस होने लगा, कुछ मुलायम और अजीब सा लगा तो नींद में उठकर लाइट जलाई तो होश उड़ गए, क्योंकि बिस्तर पर जो ठंडा सा लग रहा था, वह कोई और नहीं बल्कि लंबा चौड़ा अजगर था, जिस बिस्तर पर इंसान सोया हुआ था, उसी पर कुंडली मारकर अजगर बैठा था, जिसे देखकर हाथ पैर ठंडे पड़ और पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई, लेकिन मरता क्या न करता वाली कहावत हुई, जैसे तैसे हिम्मत करके अजगर को पकड़कर जंगल में छोड़ा, तब जाकर कहीं राहत की सांस ली।

ये बात मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के ग्राम पंचायत खेड़ी सांवलीगढ़ निवासी विकास जैन ने बताया, उन्होंने बताया कि वे रात को बिस्तर पर चैन की नींद सोए थे, कि अचानक कहीं से अजगर आ गया और उनके पैरों में बैठ गया, पैर ऊपर नीचे हुए तो उन्हें ठंडा सा लगने लगा, उन्हें कुछ अजीब सा लगा तो उठकर बैठे और लाइट जलाई, इसके बाद वे देखकर दंग रह गए, घरवालों को बताया तो हड़कंप मच गया, सभी नींद से जागे, इसके बाद काफी मुश्किल से अजगर को पकड़कर जंगल में ले जाकर छोड़कर आए।

यह भी पढ़ें : 135 रुपए कम हो गए गैस सिलेंडर के दाम, जानिये अब कितने में भराएगी गैस

गर्मी के कारण आया अजगर
बताया जा रहा है कि इन दिनों तापमान बहुत अधिक है, जमीन आग उगल रही है, ऐसे भयंकर गर्मी से ही बचने के लिए अजगर ने भी जंगल से गांव की ओर रूख किया होगा, ग्रामीण विकास जैन ने बताया कि उन्हें नींद में ऐसा अनुभव हुआ कि कुछ अजीब सी वस्तु जो ठंडी पैर को लग रही है। उन्होंने लाइट चालू कर देखा तो दंग रह गए। उनके बिस्तर की चादर पर अजगर कुंडली मारकर बैठा था। पूरे परिवार में हड़कंप मचा गया। उन्होंने अजगर को बमुश्किल पकड़कर जंगल में ले जाकर छोड़ दिया।

Home / Betul / बिस्तर पर कुंडली मार कर बैठा था अजगर, लाइट जलाई तो हलक में आ गई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो