scriptWere sleeping at night when the python entered the house | बिस्तर पर कुंडली मार कर बैठा था अजगर, लाइट जलाई तो हलक में आ गई जान | Patrika News

बिस्तर पर कुंडली मार कर बैठा था अजगर, लाइट जलाई तो हलक में आ गई जान

एक शख्स गहरी नींद में सोया हुआ था, अचानक पैर के पास कुछ ठंडा-ठंडा महसूस होने लगा, कुछ मुलायम और अजीब सा लगा तो नींद में उठकर लाइट जलाई तो होश उड़ गए.

बेतुल

Published: June 02, 2022 03:39:08 pm

बैतूल. एक शख्स गहरी नींद में सोया हुआ था, अचानक पैर के पास कुछ ठंडा-ठंडा महसूस होने लगा, कुछ मुलायम और अजीब सा लगा तो नींद में उठकर लाइट जलाई तो होश उड़ गए, क्योंकि बिस्तर पर जो ठंडा सा लग रहा था, वह कोई और नहीं बल्कि लंबा चौड़ा अजगर था, जिस बिस्तर पर इंसान सोया हुआ था, उसी पर कुंडली मारकर अजगर बैठा था, जिसे देखकर हाथ पैर ठंडे पड़ और पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई, लेकिन मरता क्या न करता वाली कहावत हुई, जैसे तैसे हिम्मत करके अजगर को पकड़कर जंगल में छोड़ा, तब जाकर कहीं राहत की सांस ली।

 python

ये बात मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के ग्राम पंचायत खेड़ी सांवलीगढ़ निवासी विकास जैन ने बताया, उन्होंने बताया कि वे रात को बिस्तर पर चैन की नींद सोए थे, कि अचानक कहीं से अजगर आ गया और उनके पैरों में बैठ गया, पैर ऊपर नीचे हुए तो उन्हें ठंडा सा लगने लगा, उन्हें कुछ अजीब सा लगा तो उठकर बैठे और लाइट जलाई, इसके बाद वे देखकर दंग रह गए, घरवालों को बताया तो हड़कंप मच गया, सभी नींद से जागे, इसके बाद काफी मुश्किल से अजगर को पकड़कर जंगल में ले जाकर छोड़कर आए।

यह भी पढ़ें : 135 रुपए कम हो गए गैस सिलेंडर के दाम, जानिये अब कितने में भराएगी गैस

गर्मी के कारण आया अजगर
बताया जा रहा है कि इन दिनों तापमान बहुत अधिक है, जमीन आग उगल रही है, ऐसे भयंकर गर्मी से ही बचने के लिए अजगर ने भी जंगल से गांव की ओर रूख किया होगा, ग्रामीण विकास जैन ने बताया कि उन्हें नींद में ऐसा अनुभव हुआ कि कुछ अजीब सी वस्तु जो ठंडी पैर को लग रही है। उन्होंने लाइट चालू कर देखा तो दंग रह गए। उनके बिस्तर की चादर पर अजगर कुंडली मारकर बैठा था। पूरे परिवार में हड़कंप मचा गया। उन्होंने अजगर को बमुश्किल पकड़कर जंगल में ले जाकर छोड़ दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, देवेंद्र फडणवीस ने किया ऐलानMaharashtra: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के नए सीएम, आज शाम होगा शपथ ग्रहण समारोहAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: एकनाथ शिंदे ने कहा- 50 विधायकों का भरोसा कभी टूटने नहीं दूंगाMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे पर नरोत्तम मिश्रा ने दिया बड़ा बयान, कहा- महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा का दिखा प्रभावप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने MSME के लिए लांच की नई स्कीम, कहा- 18 हजार छोटे करोबारियों को ट्रांसफर किए 500 करोड़ रुपएDelhi MLA Salary Hike: दिल्ली के 70 विधायकों को जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी, जानिए अभी कितना और कैसे मिलता है वेतन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.