scriptयूपी में इस पार्टी ने किया कांग्रेस को समर्थन का ऐलान, प्रत्याशी के लिये जारी किया पत्र | Awam party Support Congress Candidate Ramakant yadav in Bhadohi | Patrika News
भदोही

यूपी में इस पार्टी ने किया कांग्रेस को समर्थन का ऐलान, प्रत्याशी के लिये जारी किया पत्र

पूर्वांचल में कांग्रेस लड़ाई में आने की जी तोड़ कोशिश में लगी हुई है।
अवाम पार्टी ने भदोही लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी रमाकांत यादव का किया समर्थन।

भदोहीMay 07, 2019 / 12:15 pm

रफतउद्दीन फरीद

Rahul gandhi Priyanka gandhi

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी

भदोही . यूपी और खासतौर से पूर्वांचल में खुद को लोकसभा चुनाव की लड़ाई में लाने की कोशिश में जुटी कांग्रेस के लिये इससे राहत भरी खबर क्या हो सकती है कि कोई पार्टी उसे समर्थन कर दे। इससे वोट भी मिल जाएंगे और कांग्रेस को एक हवा बनाने में भी मदद मिलेगी। भदोही में कांग्रेस प्रत्याशी को भी एक पार्टी ने समर्थन का ऐलान कर दिया है। इसके लिये बाकायदा पार्टी ने एक पत्र भी जारी किया है।
Congress
 

समर्थन देने वाली पार्टी है अवाम पार्टी। इस पार्टी ने एक पत्र जारी करते हुए ऐलान किया है कि वह भदोही लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रमाकांत यादव को उनका अवाम पार्टी ने अपना समर्थन दे दिया है। भदोही की जनता से 12 मई को कांग्रेस को वोट देकर रमाकांत को जिताने की अपील की है। बताते चले कि भदोही लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने भाजपा छोड़कर आए आजमगढ़ के पूर्व सांसद रमाकांत यादव को टिकट दिया है। बीजेपी के टिकट पर बसपा छोड़कर आए रमेश बिंद तो गठबंधन के बसपा उम्मीदवार पूर्व मंत्री रंगनाथ मिश्रा मैदान में हैं।
By Mahesh jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो