scriptबीजेपी के कार्यक्रम में पहुंचे बाहुबली विधायक विजय मिश्रा, चर्चाओं का बाजार गर्म | Bahubali Mla Vijay Mishra in Bjp program in Up bhadohi | Patrika News
भदोही

बीजेपी के कार्यक्रम में पहुंचे बाहुबली विधायक विजय मिश्रा, चर्चाओं का बाजार गर्म

भाजपा के प्रदेश संगठन सुनील बंसल ने पार्टी विधायक और पदाधिकारियों के साथ बैठक कर सदस्यता अभियान के बारे में की समीक्षा

भदोहीAug 03, 2019 / 08:40 pm

Akhilesh Tripathi

Vijay mishra in bjp program

बीजेपी के कार्यक्रम में विजय मिश्रा

भदोही. भाजपा के कार्यक्रम में यूपी के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के अचानक पहुंचने के बाद चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। विजय मिश्रा के बीजेपी दफ्तर पहुंच कर भाजपा के नेताओं से मुलाकात को लेकर कई तरह की अटकलें भी लगने लगी। दरअसल भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल शनिवार की शाम भदोही के ज्ञानपुर स्थित नवनिर्मित पार्टी कार्यालय पहुंचे थे, इसी दौरान विजय मिश्र अचानक वहां पहुंच गये।
भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल ने पूरे कार्यालय का गहनता से निरीक्षण करते हुए कई कमियों को ठीक करने का निर्देश जिलाध्यक्ष को दिया। इसके साथ ही उन्होंने करीब दो घण्टे से अधिक पार्टी के विधायक और पदाधिकारियों के साथ बैठक की और सदस्यता अभियान की समीक्षा करते हुए अधिक से अधिक लोगों को भाजपा से जोड़ने की बात कही। ।
सुनील बंसल ने कहा कि कार्यकर्ता और पदाधिकारी पार्टी कार्यालय में अवश्य समय दें और पार्टी के तरफ से चलाए जाने वाले सभी अभियानों में सक्रिय भूमिका निभाएं जिससे पार्टी की मजबूती बनी रहे और बढ़ती रहे। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी कार्यालय में बने लाइब्रेरी का उपयोग करें और वहां रखे किताबो को अवश्य पढ़ें जिससे जानकारी बढ़ाने में भी मदद मिलेगी।
इस दौरान पार्टी कार्यालय में काशी प्रान्त के अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव,जिलाध्यक्ष हौसिला प्रसाद पाठक, औराई विधायक दीनानाथ भाष्कर, भदोही विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी सहित अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

BY- MAHESH JAISWAL

Home / Bhadohi / बीजेपी के कार्यक्रम में पहुंचे बाहुबली विधायक विजय मिश्रा, चर्चाओं का बाजार गर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो