scriptराजेश यादव के परिजनों से मिले राम अचल राजभर, कहा योगीराज में बसपा नेताओं को बनाया जा रहा निशाना | Rajesh Yadav Murder Ram Achal Rajbhar Attack on Yogi Government | Patrika News
भदोही

राजेश यादव के परिजनों से मिले राम अचल राजभर, कहा योगीराज में बसपा नेताओं को बनाया जा रहा निशाना

बसपा नता राजेश यादव की हत्या के बाद, परिजनों से मिले राम अचल राजभर, कहा हमारे नेताओं को बनाया जा रहा निशाना।

भदोहीOct 04, 2017 / 10:01 pm

रफतउद्दीन फरीद

Rajesh Yadav Murder and Ram Achal Rajbhar

राम अचल राजभर का बयान राजेश हत्याकांड पर

भदोही. इलाहाबाद में बसपा के नेता राजेश यादव की सोमवार की आधी रात को गोली मारकर हत्या के बाद बहुजन समाज पार्टी ने सख्त नाराजगी जाहिर की है। बुधवार को मृतक राजेश यादव के भदोही स्थित पैतृक आवास पर बसपा नेताओं का पहुंचना जारी रहा। उनके गांव दुगुना में बुधवार को बसपा के प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राजभर और विधायक दल के नेता लाल जी वर्मा व पूर्वांचल कोआर्डिनेटर मुनकाद अली समेत कई नेता पहुंचे। इस दौरान बसपा नेताओं ने कहा कि सूबे में गुंडाराज है। बसपा नेताओं पर हमले हो रहे हैं। योगी सरकार जब से बनी है, यूपी में अपराध बढ़ गया है और कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है।
इसे भी पढ़ें- इलाहाबाद में बसपा नेता की हत्या, जमकर हुआ बवाल, कई राउंड चलीं गोलियां, बस फूंकी गयी

नेताओं ने मृतक राजेश यादव के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढाढस बंधाया। कहा कि हर हाल में परिवार को न्याय दिलाया जाएगा। राम अचल राजभर ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने राजेश याव के परिजनों से फोन पर बात की है। कहा कि योगी सरकार प्रदेश की कानून व्यवस्था दुरुस्त करने में नाकाम है। जब से भाजपा सरकार बनी हे लूट, हत्या, बलात्कार और चोरी जैसे संगीन अपराधों में बढ़ोत्तरी हुई है। योगी राज में लॉ एण्ड ऑर्डर की समस्या तो है ही विकास भी ठप पड़ा हुआ है। उधर हत्या के बाद तनाव को देखते हुए दुगुना गांव में अभी भी भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। इलाहाबाद में हत्या के बाद हुए बवाल के बाद से ही भदोही पुलिस सतर्क है।
इसे भी पढ़ें- इलाहाबाद में बसपा नेता राजेश यादव की हत्या मामले में शक के घेरे में डॉक्टर मुकुल सिंह

 

बता दें कि राजेश यादव बाहुबली विजय मिश्रा के खिलाफ 2017 के विधानसभा चुनावों में प्रत्याशी थे। इसके अलावा उन्हें ज्ञानपुर का प्रभारी भी बनाया गया था। उनकी हत्या इलाहाबाद में सोमवार की देर रात इलाहाबाद विश्वविद्यालय के ताराचंद छात्रावास में गोली मारकर कर दी गयी। हत्या के बाद वहां उनके समर्थक उग्र हो गए और जमकर बवाल काटा। बस में आग लगा दी गयी और फायरिंग भी हुई। समझाने गई पुलिस को भी गुस्से का सामना करना पड़ा। उसके बाद से ही इलाहाबाद में उस इलाके में फोर्स तैनात की गयी है। अम्बिका चौधरी, मुनकाद अली, कैलाश यादव व रंगनाथ मिश्रा आदि नेता पहुंचे।
by MAHESH JAISAWAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो