scriptपॉजिटिव पाए गए दोनों कोविड-19 संक्रमित रोगी SMS अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती | 2 Coronavirus Positive In Bharatpur : Refer To SMS Hospital Jaipur | Patrika News
भरतपुर

पॉजिटिव पाए गए दोनों कोविड-19 संक्रमित रोगी SMS अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती

भरतपुर जिले से भेजे गए सैंपल में से 2 व्यक्तियों के सैंपल कोविड-19 पॉजिटिव ( Coronavirus In Bharatpur ) पाए गए हैं। सीएमएचओ डॉ कप्तान सिंह ने बताया कि इनमें से एक पीड़ित नवी मुंबई का निवासी है जो ग्राम जोधपुर की मस्जिद से आरबीएम हॉस्पिटल भरतपुर लाया गया था। ( Coronavirus In Rajasthan )

भरतपुरApr 04, 2020 / 04:44 pm

abdul bari

भरतपुर।
भरतपुर जिले से भेजे गए सैंपल में से 2 व्यक्तियों के सैंपल कोविड-19 पॉजिटिव ( coronavirus In Bharatpur ) पाए गए हैं। सीएमएचओ डॉ कप्तान सिंह ने बताया कि इनमें से एक पीड़ित नवी मुंबई का निवासी है जो ग्राम जोधपुर की मस्जिद से आरबीएम हॉस्पिटल भरतपुर लाया गया था। रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसे जयपुर भेजकर एसएमएस अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है।

आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया ( Coronavirus In Rajasthan )

डॉ कप्तान सिंह ने बताया कि दूसरा जयपुर के आगरा रोड स्थित विजय नगर का निवासी है इसे पीलाख वास बड़ी मस्जिद सीकरी से आरबीएम हॉस्पिटल भरतपुर लाया गया था। रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर इसे भी एसएमएस अस्पताल जयपुर के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है।
कुल पॉजिटिव की संख्या 200

गौरतलब है कि राजस्थान में कोरोना संक्रमण का आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं। शनिवार सुबह प्रदेश में 21 नए मामले सामने आए। इनमें से झुंझुनूं में 6, जोधपुर में 7, बांसवाड़ा, चूरू और भरतपुर में 2-2, जबकि भीलवाड़ा और बीकानेर में 1-1 मरीज मिला। राजस्थान में कुल पॉजिटिव की संख्या 200 हो गई है।
दूसरी ओर झुंझुनूं में 1 दिन में मिले 6 पॉजिटिव

झुंझुनूं। शनिवार सुबह झुंझुनू के लिए एक बुरी खबर आई। यहां भी रामगंज की तरह कोरोना विस्फोट हुआ। 1 दिन में 6 पॉजिटिव मिलने से पूरे जिले में हड़कंप मच गया। सभी पॉजिटिव वह है जो दिल्ली स्थित मरकज से लौटकर आए हैं। सीएमएचओ डॉक्टर प्रताप सिंह ने बताया कि एक पॉजिटिव मंडावा, एक झुंझुनू , तथा चार खेतड़ी के रहने वाले हैं ।इसी के साथ झुंझुनू में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 15 हो गया है।

Home / Bharatpur / पॉजिटिव पाए गए दोनों कोविड-19 संक्रमित रोगी SMS अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो